Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad Mlc Chunav: लोजपा रामविलास से अनूप सिंह सहित चार निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी अंतिम दिन किया नामांकन

0 213

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में एमएलसी चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। इसके लिए प्रत्याशियों का नामांकन जारी है। बुधवार को स्थानीय निकाय कोटे से होनेवाले चुनाव के लिए नामांकन का आखरी दिन रहा । अंतिम दिन भी कई प्रत्याशियों ने नामांकन किया । इस चुनाव के लिए  नामांकन के अंतिम दिन लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) से जिलाध्यक्ष अनूप ठाकुर ने नामांकन का पर्चा भरा।

नामांकन करके बाहर निकले अनूप ने बताया कि पार्टी ने हम पर विश्वास जताया है। पंचायत प्रतिनिधि के सहयोग से इस बार चुनाव में जीत दर्ज की जाएगी। कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने औरंगाबाद में आकर हमें चुनाव के लिए सिबल दिया जिसके लिए मैं हमेशा पार्टी के प्रति ऋणी हूं। कहा कि डबल इंजन की सरकार निकम्मी हो गई है। यह गरीब विरोधी है। केवल पूंजीपतियों को टिकट दिया है। गरीब कार्यकर्ताको टिकट नहीं दिया गया। यह सरकार केवल जाति के नाम पर राजनीति करती है। इस चुनाव में पंचायत प्रतिनिधि जवाब देंगे।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश महासचिव सरूण पासवान, युवा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता सुधीर शर्मा, डा. राकेश पासवान, मार्कंडे त्रिवेदी, डा. तारीख, महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रंजू वर्मा, बेला कुमारी, नीलू सिंह, सुरेश पासवान, लखन पासवान, धनपत ठाकुर, पासवान, गोह प्रखंड अध्यक्ष कुमार आर्य सिंह, नंदलाल पासवान, सिकंदर पासवान मौजूद रहे।

जबकि विधान परिषद के लिए बुधवार को चार निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी नामांकन किया है। नामांकन करने वाले प्रत्याशियों में अनुज कुमार सिंह, दिलीप कुमार सिंह, दिलीप कुमार सिंह एवं कांग्रेस नेता अक्षय लाल पासवान शामिल हैं।

सभी प्रत्याशी अपने दस समर्थकों के साथ निर्वाची पदाधिकारी सह डीएम सौरभ जोरवाल समाहरणालय के कार्यालय कक्ष में पहुंचे और नामांकन का पर्चा दाखिल किया।

वहीं बता दें कि इस नामांकन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थें । पुलिस बल समाहरणालय के मुख्य गेट से लेकर निर्वाची पदाधिकारी के कक्ष तक दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी तैनात रहे ।

इस दौरान उपनिर्वाचन पदाधिकारी जावेद इकबाल ने बताया कि अंतिम दिन पांच प्रत्याशियों ने नामांकन करवाया है।

बता दें आरजेडी और बीजेपी के दोनों प्रत्याशियों ने पहले ही नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.