Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद खबर : गंभीर रूप से घायल बाइक सवार ने तोड़ा दम वहीं मारपीट व छिनतई मामले में चार को बनाया आरोपी

0 77

 

बिहार नेशन: सड़क दुर्घटना की खबर थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं शनिवार को औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र के बम्हौरी गांव निवासी जगदिश यादव के पुत्र चंद्रभुषण के रूप में की गयी है। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

नामांकन

वहीं मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि ग्रामिणों द्वारा मिली सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस व स्वजनों सहयोग से घायल को बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था की रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

नामांकन

इस घटना के बारे में बताया जाता है कि बाइक सवार किसी काम से जा रहा था की गंजेड़िया स्थान पर एक चार पहिये वाहन की चपेट में आ जाने से वह एक पेड़ से जा टकराया जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया जिसमें उसकी मौत हो गई ।

नामांकन दिन: 22 अक्टूबर

वहीं जिले से आ रही एक अन्य मारपीट व छिनतई मामले को लेकर नबीनगर थाना में एक मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में वादी ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

इस बात की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि क्रिकेट खेलने के क्रम में शुरू हुये विवाद में भवानों खाप निवासी निरज कुमार सिंह ने बारा गांव निवासी मल्लू सिंह, अंकित कुमार, सैलु सिंह एवं रितेश के द्वारा मारपीट एवं सोने का चैन – अंगूठी छिनने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्यवाई की जाएंगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.