Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad: खिरियावां पंचायत से समिति प्रत्याशी संध्या देवी ने भरा नामांकन का पर्चा,पंचायत वासियों ने किया जोरदार स्वागत

0 180

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड में नामांकन का सिलसिला लगातार तीसरे दिन भी जारी है। नामांकन के बाद निकासी द्वार से पंचायत प्रत्याशियों के निकलते ही उनके समर्थकों के द्वारा नारेबाजी जारी है।समर्थक अपने प्रत्याशियों को फूलों की माला पहनाकर उनका स्वागत कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा शुक्रवार के दिन भी नामांकन में  देखने को मिला।

समाजसेवी सुधीर सिंह और पंचायत समिति प्रत्याशी संध्या देवी

खिरियावां पंचायत से भावी पंचायत समिति प्रत्याशी और समाजसेवी सुधीर कुमार सिंह की पत्नी संध्या देवी ने भी शुक्रवार को नामांकन का पर्चा दाखिल किया ।

जैसे से ही नामांकन के बाद समाजसेवी सुधीर कुमार सिंह पंचायत समिति प्रत्याशी संध्या देवी के साथ ब्लॉक के पूर्वी गेट पर आएं उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया । समर्थकों ने उन्हें फूलों की माला से लाद दिया ।

नामांकन

इस दौरान समर्थकों के द्वारा सुधीर कुमार सिंह. . . जिन्दाबाद-जिन्दाबाद के नारों से ब्लॉक का बाहरी  एरिया गूंज उठा। समर्थक लगातार जीतेंगी भाई जीतेंगी ! पंचायत समिति कैसी हो….संध्या देवी जैसी हो, के नारेबाजी कर रहे थें ।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

वहीं इस मौके पर समाजसेवी सुधीर कुमार सिंह ने खिरियावां पंचायत से नॉमिनेशन के लिये पहुंची जनता से हाथ जोड़कर आशीर्वाद माँगा और मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि उनके प्रत्याशी का इस पंचायत से चुनाव लड़ने का एकमात्र उद्देश्य क्षेत्र का विकास करना है।

ग्राम पंचायत मनिका-मुखिया प्रत्याशी

उन्होंने इस दौरान कहा कि वे चाहते हैं कि गरीबों को उनका हक मिले। वे लोगों के विकास की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे । पंचायत की जनता ने हमें जो अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है मैं उनका शुक्रिया करता हू़ं । लगातार हमें पंचायत वासी इसी तरह अपना समर्थन देकर भारी मतों से विजयी बनावे मैं उनके घर तक उजाले की प्रकाश फ़ैलाउंगा ।

वहीं आज उत्तरी उमगा पंचायत से सकलदिप साव ने भी सरपंच पद के लिये नामांकन किया ।

सकलदिप साव

जबकि मदनपुर पंचायत से सरपंच पद के लिये पूर्व सरपंच दुःखी शर्मा ने भी नामांकन का पर्चा दाखिल किया ।जबकि दधपी पंचायत से मुखिया प्रत्याशी के लिये टून मेहता की पत्नी अनीता कुमारी ने भी नामांकन का पर्चा भरा ।

दुःखी शर्मा

वहीं एरकी कला पंचायत से रामयज्ञ राम की पत्नी सरस्वती देवी ने भी नामांकन का पर्चा भरा। इस दौरान समर्थकों ने उन्हें फूलों से लाद दिया ।

रामयज्ञ राम और प्रत्याशी सरस्वती देवी

वहीं वार्ड सदस्य प्रत्याशियों ने भी खूब नामांकन किया । खासकर महिलाओं में इसे लेकर खासा उत्साह देखा गया । खिरियावां पंचायत के वार्ड -16 से वार्ड सदस्य के रूप में पिंकी देवी ने भी नामांकन का पर्चा दाखिल किया।

वार्ड प्रत्याशी-16 पिंकी कुमारी

इस दौरान पिंकी कुमारी  ने कहा कि वे नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देना चाहती हैं और अपने वार्ड को विकास के पथ पर पहुंचाकर एक नया आयाम देना उनका एकमात्र लक्ष्य है। उन्हें वार्ड में सभी का सहयोग मिल रहा है।

आपको बता दें कि सातवें चरण के मतदान के तहत मदनपुर प्रखंड में 15 नवंबर को मतदान होना है। इस दौरान मुखिया , सरपंच, पंच, वार्ड और पंचायत समिति के लिये नामांकन इस दौरान जारी रहा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.