Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: उत्तरी उमगा पंचायत के भावी मुखिया प्रत्याशी मालती देवी ने अंजनवां,भेलीबान्ध सहित कई गावों में लोगों से मिलकर माँगा समर्थन

0 72

 

बिहार नेशन: बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के प्रचार का सिलसिला लगातार जारी है। प्रत्याशी सभी दिन किसी न किसी अपने पंचायत के गाँव में लगातार जनसंपर्क अभियान जारी रखे हुए हैं ।
वहीं अगर औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड की बात करें तो यहाँ भी सभी पंचायतों में प्रत्याशी प्रचार कार्य में जी -जान से जुटे हैं ।

बिहार नेशन

इसी क्रम में मदनपुर प्रखंड अन्तर्गत उत्तरी उमगा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी मालती देवी भी प्रचार में जुटी हुई हैं । रविवार को मुखिया प्रत्याशी मालती देवी ने उत्तरी उमगा पंचायत के विभिन्न गाँवों का दौरा किया । भावी मुखिया प्रत्याशी मालती देवी ने अंजनवां, भेली बांध, बलवंत बिगहा गाँव के लोगों से मिलते हुए उन्होंने अपने पक्ष में समर्थन और सहयोग की अपील की ।

इस दौरान वें लोगों के साथ बैठकर उनकी समस्याओं को सुनी और विकास का वादा भी की । मुखिया प्रत्याशी ने ग्रामीणों से बातचीत में कहा कि उनके इस चुनाव मे आने का एकमात्र उद्देश्य पंचायत का विकास करना है। वे हर तबके का विकास चाहती हैं । गरीबों की समस्या का समाधान करना उनकी पहली प्राथमिकता है।

उत्तरी उमगा प्रत्याशी

आपको बता दें की उत्तरी उमगा मुखिया प्रत्याशी मालती देवी के पति कौशल किशोर प्रसाद उर्फ कौशल मेहता  पहले भी इस पंचायत से पंचायत समिति सदस्य ( 2006-11 वर्ष )  रह चुके हैं । अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने कई कार्य किया ।

पूर्व पंचायत समिति सदस्य कौशल मेहता ने बातचीत में बताया की उन्होंने उतरी उमगा पंचायत के सदस्य रहने के दौरान सुग्गी में पीसीसी सड़क का निर्माण करवाया ।  दर्जी बिगहा से मदनपुर -देव रोड तक मेटल (कच्ची) सड़क का निर्माण करवाया ।

भेली बांध से देव की तरफ जानेवाले नहर पर सड़क का कार्य करवाया । ताराडीह में ईंट सोलिङ का कार्य करवाया । भीतर दोकरी मे आँगनबाड़ी और स्कूल ग्राउंड के पास तालाब का निर्माण करवाया । इसके अलावा उन्होंने कई कार्य पंचायत वासियों के लिये किया ।

पूर्व पंचायत समति सदस्य उत्तरी उमगा कौशल मेहता

मालूम हो कि मदनपुर प्रखंड में 15 नवंबर को मतदान होना है। जबकि नामांकन कि प्रक्रिया के मात्र गिने-चुने दिन रह गये हैं । अभी प्रत्याशी एन आर रसीद कटवा रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.