Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: जिला परिषद् निर्वाचन क्षेत्र संख्या-10 के उम्मीदवार दयानंद प्रसाद उर्फ मुन्ना ने तेज किया जनसंपर्क

0 74

 

बिहार नेशन:  औरंगाबाद जिला अन्तर्गत मदनपुर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। यहाँ सभी पदों के लिये प्रत्याशियों द्वारा प्रचार तेज हो गया है।

बिहार नेशन

जिला परिषद् निर्वाचन क्षेत्र संख्या-10 से युवा उम्मीदवार दयानंद प्रसाद उर्फ मुन्ना ने भी अपना चुनाव प्रचार-प्रसार का कार्य तेज कर दिया है। इस क्षेत्र के जिला परिषद् उम्मीदवार दयानंद प्रसाद उर्फ मुन्ना भी अपने चुनाव प्रचार में काफी व्यस्त हैं ।

जिला परिषद् भावी उम्मीदवार दयानंद प्रसाद उर्फ मुन्ना

उन्होंने बातचीत में बताया कि वे जनता से अपने लिये समर्थन माँग रहे हैं। वे सभी पंचायतों में घर-घर जाकर अपनी बातों को रख रहे हैं । उन्होंने कहा कि वे चुनाव जीतकर बैठनेवालो में से नहीं हैं । वे हमेशा जनता के बीच रहे हैं और रहेंगे ।

खिरियावां पंचायत

उन्होंने बताया कि निर्वाचन क्षेत्र संख्या -10 में विकास करना उनकी प्राथमिकता है। शिक्षा , स्वास्थ्य और आधारभूत संरचना में सड़क, नली-गली और विकास के कई कार्य उनकी प्राथमिकता में है जिसमें वे सुधार करेंगे। जनता हमें अपनी आशीर्वाद और समर्थन दे।

जिला परिषद् उम्मीदवार दयानंद प्रसाद उर्फ मुन्ना ने बताया कि वे पिछले वर्ष भी इसी पद से उम्मीदवार थें और बहुत मामूली अन्तर से चुक गये थे

लेकिन इस बार हमें जनता का भरपूर समर्थन और सहयोग मिल रहा है। वे क्षेत्र की जनता से मिल रहे हैं और जनता उनसे अपनी बातों को रखकर उन्हें आशीर्वाद दे रही है। उन्होंने कहा कि इस बार जनता शिक्षित और युवा को मौका देने का मन बना चुकी है।

 

आपको बता दें की इस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव जीतकर कई प्रत्याशी गये लेकिन अभी भी समस्याएं बनी हुई है। कई गावों में तो बिजली पानी की अभी भी असुविधा है। सड़क नहीं हैं तो बरसात के दिनों में जहाँ-तहाँ पानी जम जाता है। गौरतलब हो कि यहाँ 15 नवंबर को मतदान होना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.