Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: जितिया के दिन तीन बच्चों की गहरे पाने में डूबने से हुई मौत, टूटा दुःखों का पहाड़

0 201

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद से बड़ी खबर है। जहाँ सोन नदी में नहाने गये तीन दोस्तों की नदी में डूबने से मौत हो गई। वे तीनों रविवार की शाम में अपनी-अपनी मां के साथ नदी में नहाने गये थे। यह घटना दाऊदनगर थाना क्षेत्र के काली स्थान घाट पर घटी। वहीं आज जितिया पर्व भी है। इसे लेकर उनके परिवार पर दुःखो का पहाड़ टूट पड़ा।

बिहार नेशन

मृतकों में मनोज पासवान का बेटा 10 वर्षीय सोनू , राजकुमार पासवान का 13 वर्षीय बेटा किशु और गोह थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरपुर गांव निवासी जितेंद्र पासवान का बेटा 9 वर्षीय पुत्र शिवा कुमार शामिल है। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कारवाई में जुट गई है। वहीं परिजनों ने आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

आपको बता दें कि सोन नदी में अवैध खनन के कारण जहाँ -तहाँ गड्ढा हो गया है। जिससे गहरी खाई बन गई है। वहीं तीनों बच्चे नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गये । हालांकि बार बच्चों की मां उन्हें मना कर रही थी। लेकिन वे नहीं मानें। वहीं घटना के बाद महिलाओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया । इसके बाद आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर तीनों को गहरे पानी से निकाला। लोगों ने आनन-फानन में सभी को दाऊदनगर पीएचसी लेकर गये । लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना के बाद रो रोकर परिजनों का बुरा हाल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.