Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पिकअप वैन ने साइकिल में मारी टक्कर, साइकिल सवार की घटनास्थल पर हुई मौत

0 135

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से लगातार दुर्घटना की खबरें आ रही हैं । हाल के दिनों में प्रतिदिन जिले के विभिन्न क्षेत्रों से दुर्घटना के कारण मौत की खबरें आ रही हैं । ताजा मामला पौथु थाना के बाराही बाजार से है। जहाँ पिकअप वैन और साइकिल की टक्कर में साइकिल सवार फेसर थाना क्षेत्र के पटोई गांव निवासी 38 वर्षीय संजय यादव की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पौथु थाना पुलिस के साथ स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे।

बजाज बाइक

इधर पुलिस शव को कब्जे में लेने लगी तो उग्र स्वजनों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए सड़क जाम कर दिया। और  मुआवजा के लिए सड़क पर आगजनी किया। ग्रामीणों ने कहा कि जब तक मुआवजा नहीं मिलेगा, जाम नहीं हटाएंगे। किसी तरह स्वजनों को समझाकर जाम हटाया गया। ग्रामीणों का कहना है कि साइकिल सवार संजय यादव को पिकअप वैन ने टक्कर मारी है। इस घटना के बाद 3-4 घंटे तक जाम लगा रहा । वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

वहीं जिले से ही एक अन्य घटना में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के औरंगाबाद-अंबा मुख्य पथ स्थित चतरा मोड़ के पास दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में चार युवक घायल हो गए। घायल नवीनगर निवासी प्रेम कुमार, मनीष कुमार एवं रफीगंज निवासी राजू साव एवं मंजित साव का इलाज सदर अस्पताल में किया गया।

बता दें कि बीते एक -दो दिनों में जिले में दुर्घटना से अबतक कई लोगों की जान चली गई है। वहीं इस तरह के घटना का अधिकतर कारण यातायात के नियमों का पालन नहीं करना और गाडि़यों का ओभर टेक करना  बताया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.