Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने किया 79,700 रूपये सहित चार चोरों को गिरफ्तार

0 237

 

बिहार नेशन: बिहार में चोरों ने एक बार फिर से आतंक मचाना शुरू कर दिया है। ताजा मामला फेसर थाना क्षेत्र से है जहाँ  झिकटिया के पास से पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए व्यक्तियों की पहचान 1.रफीगंज थाना क्षेत्र के जाखिम निवासी क्यामुदिन पिता निजामुद्दीन, 2. नगर थाना क्षेत्र के बिराटपुर निवासी बृजनंदन सिंह पिता स्व० राजेंद्र सिंह, 3. ओबरा थाना क्षेत्र के रतवार निवासी रिकेश कुमार पिता बृजमोहन राम व 4. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखराहा निवासी गोपाल सिंह पिता स्व० रामधारी सिंह के रूप में की गई है।
चारों व्यक्ति के पास से कुल 79,700 रुपये नगद, मोबाइल, पैर का बिछिया व मास्टर चाभी बरामद हुआ है।

क्राइम

बताते चलें कि बुधवार को करहगर (रोहतास) थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी सुखारी साव पिता स्व० विश्वनाथ साह वाराणसी- आसनसोल पैसेंजर से गया जा रहे थे उन्होंने 74000 रुपये से भरे अपने बैग को ऊपर रख दिया था। डेहरी स्टेशन पहुंचने पर उक्त चारो व्यक्ति ट्रेन पर चढ़कर ऊपर बैठ गए और भगदड़ मचाते हुए बैग से 74000 रुपये नगद व अन्य यात्री के बैग से चांदी के पैर का बिछिया निकालकर गोपाल सिंह के बैग में डाल दिया।

जेल

जब वे उतरने लगे तो सुखारी साव को महसूस हुआ की उक्त चारों व्यक्ति ने बैग से पैसा निकाल लिया है।  उन्होंने अपनी बैग को चेक किया।  पैसा नहीं पाने के बाद उन्होंने इन चारों चोरों का पीछा किया। अंततः ग्रामीणों ने उन चारों चोरों को पकड़कर पुलिस के हाथों सौंप दिया जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.