Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने 30 लीटर महुआ शराब के साथ बाइक सवार को किया गिरफ्तार,वहीं हत्या में नामजद अभियुक्त भी हिरासत में

0 102

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के देव थाना की पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर देशी महुआ शराब के साथ एक बाइक सवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । मामले में थानाध्यक्ष मनोज पाण्डेय ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर चलाएं जा रहे जांच अभियान में गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के केताकी नहर पुल के समीप से 30 लीटर महुआ शराब के साथ एक बाइक सवार को गिरफ्तार किया गया है।

बिहार नेशन के साथ पंचायत चुनाव अपडेट

बाइक सवार की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के मुड़गड़ा गांव निवासी 20 वर्षीय सिटी कुमार के रूप में की गई है। उसके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर शनिवार को जेल भेज दिया गया।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

वहीं जिले के अन्य घटना में ढिबरा थाना की पुलिस द्वारा हत्या के नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि पूर्व में ओझा गुनी के आरोप में टांगी से काट कर एक महिला की हत्या कर दी गयी थी जिसमें मदनपुर थाना क्षेत्र के बालाबार निवासी 23 वर्षीय अजय भुइयां नामजद अभियुक्त बनाया गया था।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

उसी समय से उसकी छानबीन की जा रही थी। लेकिन वह काफी दिनों से फरार चल रहा था। इसी क्रम में शनिवार को घर से गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में उचित कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को जेल भेज दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.