Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: रफीगंज थाना क्षेत्र से 190 लीटर देसी महुआ शराब के साथ दो शराब तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0 263

 

बिहार नेशन:  बिहार के औरंगाबाद जिले से लगातार अवैध शराब बिक्री की खबरें आ रही हैं। प्रतिदिन पुलिस इस मामले में शराब कारोबारियों को गिरफ्तार कर रही है। ताजा मामला रफीगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

Saundik interprises

औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से 190 लीटर देसी महुआ शराब के साथ दो शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

नामांकन

इस मामले में थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना गेट के पास वाहन चेकिंग के दौरान सूचना मिली कि हाजीपुर की तरफ से थाना की ओर टैंपू में शराब का खेप आ रहा है।

शुभकामनाएं

वाहन चेकिंग के दौरान एसबीआई बैंक के पास टेंपो को रोका गया, टेंपो चालक उतरकर भागने की कोशिश किया, लेकिन पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया।

शुभकामनाएं

टेंपो BR01PC 0189 को थाना में लाकर विधिवत तलाशी ली गई तो 26 पॉलिथीन में पाँच लीटर के कुल 130 लीटर शराब बरामद किया गया।

शुभकामनाएं

वही टेंपो चालक सलैया थाना के प्रसडीहा गांव निवासी लक्ष्मण चौधरी के पुत्र संजय कुमार को गिरफ्तार किया गया ।

शुभकामनाएं

वहीं गुप्त सूचना के आधार पर रजौड़ा गांव के सटे धावा नदी के बीहड़ में छुपाकर रखे दो गैलन को बरामद किया गया । उसकी देखरेख करता गांव के ही संतोष यादव एवं दोनों गैलेन को जप्त कर थाना लाया गया।

शुभकामनाएं

दोनों गैलेन में कुल 60 लीटर देश महुआ शराब बरामद किया गया। वही मद्य निषेध उत्पाद अभियान के तहत संतोष यादव एवं संजय कुमार को जेल भेजा जाएगा। साथ ही टेंपो मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया।

शुभकामनाएं

आपको बता दें कि बिहार में शराब बंदी लागू है लेकिन कारोबारी इसके अवैध व्यापार से बाज नहीं आ रहे हैं ।जबकि हाल के दिनों में पंचायत चुनाव के मद्देनजर इसका अवैध कारोबार और बढ़ गया है। लेकिन पुलिस भी अब काफी सक्रिय है ताकी चुनाव निष्पक्ष हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.