Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने साईकल पर शराब बेच रहे युवक को किया गिरफ्तार वहीं 750 ML एवं 300ML के विदेशी-देसी शराब बोतल के साथ युवक को किया गिरफ्तार

0 44

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अन्तर्गत सलैया थाना की पुलिस द्वारा शुक्रवार को शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Saundik interprizes

इस बात की जानकारी देते हुये थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि शराब के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभियान में एक युवक को सात लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

चुनाव चिन्ह

वह साईकल पर शराब बेच रहा था जिससे पूछ ताछ करने पर उसने खुद को बसन गांव निवासी विनोद कुमार बताया है। इसके बाद उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

चुनाव चिन्ह

वहीं जिले के एक अन्य मामले में शराब के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभियान में जम्होर थाना की पुलिस द्वारा जम्होर बाजार से शराब के नशे में घूत एक युवक को गिरफ्तार किया गया है जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

चुनाव चिन्ह

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शराब के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभियान में जम्होर बाजार से एक 24 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है जिसकी पहचान उस बाजार निवासी पिंटू राजा के रूप में की गयी है।

चुनाव चिन्ह

सूचना प्राप्त हुई की शराब के नशे वह हंगामा कर रहा है जिसके आलोक में पहुंची पुलिस ने मामला को सत्य पाया और उसे मौके से गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

चुनाव चिन्ह

इसके बाद उसके स्वास्थ जांच में शराब पीने की पुष्टी की गयी है जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि यह पूर्व में भी शराब के सेवन में जेल जा चुका है।

चुनाव चिन्ह

जबकि पंचायत चुनाव के मद्देनजर अंबा थाना की पुलिस द्वारा शराब के लिए सेवन वितरण एवं परिवहन के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभियान में एक युवक को देशी -विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

चुनाव चिन्ह

इस बात की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि एक युवक को 750 एमएल का एक बोतल विदेशी एवं 300 एमएल का एक बोतल देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

चुनाव चिन्ह

जिसकी पहचान नगर थाना क्षेत्र कामा बिगहा निवासी 22 वर्षीय बिहारी कुमार के रूप में की गयी है। इसके बाद उत्पाद अधिनियम के तहत उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर जेल दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.