Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने कार से 1630 बोतल शराब किया जब्त,तस्कर भी गिरफ्तार

0 123

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराब बंदी के बावजूद भी लगातार इसकी तस्करी जारी है। हालांकि पुलिस लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ कारवाई कर रही है। ताजा मामला जिले के फ़ेसर थाना क्षेत्र का है। मंगलवार की रात को पुलिस ने चतरा मोड़ के पास से बड़ी मात्रा में देसी शराब जब्त की है। पुलिस ने कार से 1630 बोतल शराब जब्त की है। कार से तस्कर भोला  को गिरफ्तार किया है।वहीं अन्य तस्कर अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे।

थानाध्यक्ष प्रणव कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि कार से शराब की खेप झारखंड से पहुंच रही है। सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की और कार को रोका। पुलिस को देखते ही कार चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने भागते हुए चतरा गांव के भोला को गिरफ्तार कर लिया। बेला पंचायत के कुशवाहा नगर निवासी रवि रंजन पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त कार का नंबर बीआर01एई-1580 है। कार पर अंकित नंबर गलत है। पुलिस ने रवि रंजन का मोबाइल जब्त कर लिया है। मोबाइल से पुलिस शराब के तस्करों का नाम-पता ढूंढ रही है। पुलिस ने मामले में कांड दर्ज कर भोला यादव को जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब को लेकर नियमित छापेमारी चल रही है।

बता दें कि बिहार में शराबबंदी को लेकर राजनीतिक घमासान मचा है। सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष तक नीतीश कुमार पर हमलावर है। इस मुद्दे पर सभी की अलग-अलग राय है। हम पार्टी जहाँ इस कानून को खत्म करना चाहती है तो वहीं राजद पीने वालों से ज्यादा इसके माफियाओं पर शिकंजा कसने की बात करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.