Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने 300 ML के छह बोतल देशी  शराब की जब्त वहीं एक बाइक से 20 लीटर महुआ शराब भी बरामद 

0 341

 

बिहार नेशन: मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज राइस मिल के पास एक गुमटी से पुलिस ने छह बोतल देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की कार्रवाई करते हुए शिवगंज के समीप राइस मिल के पास एक गुमटी से झारखंड निर्मित लैला कंपनी का 300 एम एल के छह बोतल देसी शराब बरामद किया ।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

साथ ही एक तस्कर माया बिहार निवासी भिखारी बैठा का बेटा जय प्रकाश कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है।  जिसे कोविड-19 जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

वहीं शराब के ही एक अन्य मामले में मदनपुर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के शिवगंज पुल के पास से एक बाइक से 20 लीटर महुआ शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
ग्राम पंचायत एरकी कला-मुखिया प्रत्याशी

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शनिवार को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बाइक से शराब लेकर शिवगंज पशु मेला में जा रहा है, जिसके सत्यापन के लिए गश्ती दल के नेतृत्व कर रहे थाना के एएसआई शिवराम हेम्ब्रम को निदेश दिया गया कि शिवगंज पशु मेला मे एक बाईक से शराब लेकर जा रहा है , उसे जांच कर पकड़े।

ग्राम पंचायत घटराईन-सरपंच पद प्रत्याशी

जब उक्त स्थल पर पुलिस बल पहुंची तो पुलिस के देख बाइक छोड़कर तस्कर भागने लगा जिसके बाद पुलिस बल के सहयोग से तस्कर को धर दबोचा गया। बाइक को जब जांच किया गया तो पाया गया कि 20 लीटर महुआ शराब एक जार में भरा हुआ है।

ग्राम पंचायत उतरी उमगा-मुखिया प्रत्याशी

उसके पास से विवो कंपनी का एक मोबाइल और पर्स से नगद 17000 रुपए बरामद किया गया है। उसे हिरासत में ले पूछ ताछ किए जाने पर वह कासमा थाना क्षेत्र के शेरपुर कांडी निवासी हरिनंदन सिंह को  पुत्र सुदेश सिंह बताया है जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

वहीं जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था और निष्पक्ष मतदान को लेकर माली थानाध्यक्ष पवन कुमार ने एसआई दशरथ यादव एवं सशस्त्र बलों के साथ थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों का भ्रमण किया।

ग्राम पंचायत मनिका-मुखिया प्रत्याशी

थानाध्यक्ष ने कई बूथ केन्द्रों का निरीक्षण किया और प्रत्याशियों को हिदायत दिया है कि आचार संहिता का जो भी उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाएगी।

क्षेत्र संख्या -27, जिला परिषद् उम्मीदवार

साथ में जो भी प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने का प्रयास करेगा उसे पकड़े जाने तथा शिकायत मिलने पर उसके खिलाफ़ भी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान सार्वजनिक स्थल पर प्रत्याशी की पोस्टर नहीं लगाने का निर्देश दिया है।

थानाध्यक्ष ने भ्रमण के दौरान लोगों को मास्क लगाने की अपील की। कहा कि कहीं भी शांति व्यवस्था प्रभावित ना हो जिसके लिए चुनावी गतिविधियों पर हमारी पैनी नजर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.