Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पंचायत चुनाव रिजल्ट: विस्तार से जानिए किस उम्मीदवार को मिला कितना वोट और किसे मिली शिकस्त

0 410

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में बिहार पंचायत चुनाव के पहले चरण में 24 सितंबर को वोटिंग के बाद अंतिम परिणाम आ चुके है। पहले चरण के मतगणना में सदर प्रखंड से जिला परिषद पूर्वी उम्मीदवार अनिल यादव अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अनु यादव को मात दी और दूसरी बार जीत दर्ज की।

वहीं जिला परिषद पश्चिमी उम्मीदवार नसरीन निशा ने अपने प्रतिद्वंदी सुमित्रा देवी को 2081 वोट से मात दी और दूसरी बार जीत दर्ज की।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

इसी क्रम में परसडीह पंचायत से मुखिया उम्मीदवार उषा देवी ने चौथी बार इतिहास रचने में कामयाब रहे। लगभग 1100 वोट से अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को मात दी है और चुनाव में जीत जीत दर्ज की है।

खैरा बिंद पंचायत से मुखिया उम्मीदवार सुजीत कुमार सिंह अपने निकटतम प्रतिद्वंदी संतोष कुमार सिंह को 211 वोट से मात दी और दूसरी बार इतिहास रचने में कामयाब रहे। उन्हें कुल 2116 वोट मिले थे।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
ग्राम पंचायत एरकी कला-मुखिया प्रत्याशी

समिति पद से ओमप्रकाश उर्फ बादशाह यादव ने अपने प्रतिद्वंदी को 600 वोट से मात दी, उन्हें कुल 1540 मत मिले। वे चौथी बार उम्मीदवार बने। कर्मा भगवान पंचायत से मुखिया उम्मीदवार बिरेंद्र पासवान ने बिरेन्द्र राम को 44 वोट से मात दी। उन्हें कुल 2479 वोट मिले।

ग्राम पंचायत उतरी उमगा-मुखिया प्रत्याशी

वहीं पंचायत समिति से राणा सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी 365 वोट से मात दी और दूसरी बार जीत दर्ज की। इब्राहिमपुर पंचायत से बृजमोहन कुमार सिंह ने बालमुकुंद यादव को मात दी और 1896 वोट से जीत दर्ज की।

ग्राम पंचायत मनिका-मुखिया प्रत्याशी

पडरावां पंचायत से मुखिया अनिल पासवान ने गुलशन कुमार को 253 मतों से मात दी और समिति से सरिता देवी ने जीत दर्ज की। फेसर पंचायत से मुखिया उम्मीदवार मीना देवी ने अपने प्रतिद्वंदी चंचला देवी को मात दी।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

पोखराहां पंचायत से मुखिया उम्मीदवार अरविंद कुमार ने जीत दर्ज की। कुरमहा पंचायत से मुखिया उम्मीदवार सुरंजय कुमार शर्मा ने हुस्ने आलम को 479 वोट से मात दी।

क्षेत्र संख्या 10- जिला परिषद् उम्मीदवार

मंझार पंचायत से मुखिया उम्मीदवार उर्मिला देवी, नौगढ़ पंचायत से मुखिया उम्मीदवार पंकज यादव, बेला पंचायत मुखिया उम्मीदवार चंचला देवी, पोइवां पंचायत से शिव कुमार सिंह, जम्होर से अलावती देवी ने सुरेन्द्र गुप्ता को 620 वोट से मात दी।

क्षेत्र संख्या -27, जिला परिषद् उम्मीदवार

ओरा से अनिता देवी ने सविता देवी को 158 वोट से मात दी। वहीं खैरा मिर्ज़ा से केदार रजक अपने प्रतिद्वंद्वी को 130 वोट से मात दी और दूसरी बार चुनाव जीत हासिल की।

ग्राम पंचायत घटराईन-सरपंच पद प्रत्याशी
Leave A Reply

Your email address will not be published.