Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दो कार सहित 600 लीटर से अधिक शराब की बरामद,चालक गिरफ्तार 

0 361

 

बिहार नेशन:  बिहार में शराब बंदी लागू है फिर भी इसके अवैध व्यापार का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसका कारोबार धड़ल्ले से जारी है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले से जुड़ा है । जहाँ  पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के आधार पर छापेमारी कर रविवार को शराब की बड़ी खेप बरामद की है। साथ ही दो कार को भी जब्त किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक जैसे ही पुलिस को शराब की बड़ी खेप आने की सुचना मिली पुलिस हरकत में आ गई । पुलिस जब रफीगंज -शिवगंज रोड में डाकबंगला के पास पहुंची तो शिवगंज की तरफ से आ रही सेंट्रो कार डब्लू बी 02 जेड 8933 के चालक ने भदवा रोड में तेजी से भागने लगी।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

वहीं गाड़ी का ड्राइवर फेसरा गांव के पास गाड़ी खड़ी कर गांव में घुस गया जिसे पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया ।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

पुलिस की दूसरी टीम सेंट्रो के पीछे से आ रही आई टेन कार डब्लू 06 सी 0991 जो रेलवे गुमटी के तरफ भाग रही थी उसको भी पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों गाड़ी एवं ड्राइवर को पकड़ कर थाना ले आई।

पकड़ा गया ड्राइवर फेसर थाना के करजा गांव निवासी भोला सिंह के पुत्र शक्ति सिंह बबलू सिंह एवं कासमा थाना क्षेत्र के खैरी गांव निवासी रामप्रवेश यादव के पुत्र मिथलेश यादव के रूप में पहचान की गई है।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
ग्राम पंचायत एरकी कला-मुखिया प्रत्याशी

थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों गाड़ियों से 300 लीटर महुआ देसी शराब एवं 40 पेटी लैला देसी शराब कुल 300 लीटर बरामद किया गया है।

ग्राम पंचायत घटराईन-सरपंच पद प्रत्याशी

दोनों गाड़ी के ड्राइवर सह कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है। ड्राइवर सह कारोबारियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

ग्राम पंचायत उतरी उमगा-मुखिया प्रत्याशी

आपको बता दें की इस समय बिहार में पंचायत चुनाव चल रहा है जिसके कारण पुलिस ने पेट्रोलिंग बढ़ा दी है ताकी किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न घटे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.