Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर को किया जब्त और दो लोगों को गिरफ्तार

0 73

 

बिहार नेशन: बिहार में अवैध बालू का कारोबार धड़ल्ले से जारी है। प्रशासन भी मुस्तैदी से नकेल कसने के लिये जुटी है। कुछ ऐसा ही मामला औरंगाबाद जिले के मदनपुर से भी जुड़ा है।  मदनपुर थाना क्षेत्र के एन एच 2 पर जामा मस्जिद के समीप से मंगलवार को अवैध बालू से लदे  ट्रैक्टर को स्थानीय थाना पुलिस ने जब्त किया है।ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर मालिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बता दें की थाना अध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता के नेतृत्व में छापेमारी कर एएसआई जय कुमार प्रसाद और अन्य पुलिस बल के साथ लौट रहे थे। तभी राष्ट्रीय मार्ग -2 पर एक ट्रैक्टर दिखाई दिया। जिसमें अवैध बालु लदा हुआ था। ट्रैक्टर ड्राईवर और मालिक से कागज दिखाने के कहा गया पर कागजात प्रस्तुत नहीं किए जाने पर ट्रैक्टर को जब्त कर थाना ले लाया गया।

ट्रैक्टर ड्राईवर गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के छोटका बहेरा निवासी कैल भुईया के बेटा धर्मेन्द्र कुमार भुईयां और इसी गांव के ट्रैक्टर मालिक रंजीत कुमार यादव को हिरासत में लेकर  पुछताछ किए जाने पर बताया कि बालु ढोरा नदी से उठाकर मदनपुर बाजार में गिराने जा रहे थे।थाना अध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि ट्रैक्टर ड्राईवर और मालिक को पीएचसी में कोविड जांच कर जेल भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.