Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: भेलिबान्ध गाँव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब की भट्ठीयों को पुलिस ने किया नष्ट

1 187

 

BIHAR NATION : औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अन्तर्गत बड़े पैमाने पर अवैध शराब का निर्माण हो रहा है । रविवार को जिले की पुलिस ने भेलिबान्ध गाँव में छापेमारी कर अवैध शराब की भट्ठीयो को ध्वस्त कर दिया । इस छापेमारी मे पुलिस ने कई लीटर शराब भी बरामद किया और कई लीटर शराब को पुलिस ने बहा दिया । इस मामले में व्यक्ति के गिरफ्तारी की भी सूचना है।

दरअसल यह पूरा मामला मदनपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। इस थाना अन्तर्गत दोकरी , भेलिबान्ध के कई घरों में अवैध शराब का निर्माण किया जाता है | बार-बार पुलिस को सुचना  दिए जाने के बाद भी अवैध शराब निर्माण पर अंकुश नहीं लगती है।

वहीं इस क्षेत्र के ग्रामीणों का कहना है कि इस भेली बांध गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का निर्माण किया जाता है। जिस पर पुलिस द्वारा जानते हुए भी कार्रवाई नहीं की जाती है । इस गाँव मे शराब के लिये दूर-दूर दूर से लोग आते हैं और शाम ढलते ही जगह-जगह शराब की महफ़िल सज जाती है।

गाँव मे बड़े पैमाने पर हो रही शराब बिक्री के कारण प्रतिदिन सैंकड़ो बाहरी लोगों का आना जाना हो रहा है । इससे न केवल शराबियों से गाँव के लोग शर्मशार  हो रहे हैं । हालांकि छापेमारी के बाद ऐसा लग रहा था कि शराब रूक जाएगी । लेकिन शाम से फिर शराबियो की महफिल सजने लगी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.