Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad: रफीगंज थाना क्षेत्र की पुलिस ने चोरी की तीन बाइक को न्यायालय के आदेश पर छोड़ा

0 109

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से  इन दोनों बाइक चोरी की घटनाएं आम हो गई हैं । लगातार इस तरह की शिकायतें आम जनता की तरफ से आ रही हैं । लेकिन पुलिस भी लगातार ऐसे लोगों के खिलाफ छापेमारी या सघन जांच कर गिरफ्तार कर रही है और लोगों को उनकी बाइक कानूनी प्रक्रिया के बाद  वापस मिल रही है। कुछ ऐसी ही खबर जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहाँ तीन माह के अंतर्गत चोरी की पांच बाइक को जब्त किया गया था। जिसे न्यायालय के आदेश पर तीन बाइक को विमुक्त कर दिया गया।

बताया जाता है कि रफीगंज थाना कांड संख्या 13/22 दिनांक 10जनवरी 2022 को पुलिस ने चोरी का ग्लैमर बाइक बरामद किया था जिसे न्यायालय के आदेश पर बाइक मालिक नया गांव रामडिहरी निवासी अक्षय कुमार को सुपुर्द कर दिया गया। कांड संख्या 94/22 दिनांक 11 मार्च को2022 को रेलवे गुमटी  से चोरी के दो बाइक बरामद किया गया था ,जिसे न्यायालय के आदेश पर डिस्कवर बाइक मालिक न्यू एरिया बारूण निवासी चंदन कुमार को तथा स्प्लेंडर बाइक मालिक बारुण थाना के फतेहपुर ग्राम निवासी शशि शेखर को सुपुर्द कर दिया गया।

बजाज बाइक

जबकि कांड संख्या 74/22  दिनांक 23 फरवरी 2022 को करमी मेला से गोह थाना के राजापुर निवासी उदय प्रसाद का हौंडा साइन बाइक चोरी हो गया था जिसे परैया थाना के मुबारकपुर से बरामद किया गया ।साथ ही दो बाइक चोर को भी गिरफ्तार किया गया था। वहीं बाइक चोर की निशानदेही पर गुरारू थाना बाजीत पुर चोरी के बिना नम्बर के अपाची बाइक भी बरामद किया जो उपहारा थाना के गमहारी निवासी प्रकाश का है। उक्त बाइक गोह के बिजली ऑफिस के गेट के सामने से चोरी हुई थी ।

आपको बता दें कि हाल ही में एसपी कांतेश मिश्रा ने मदनपुर थाना क्षेत्र से चोरी गई कई वाहनों को जब्त करने  के बाद तीन दिन पहले वाहनों की चाबी उनके मालिकों को सौपा था। इन गाडि़यों में टू-व्हीलर और चार पहिया वाहन भी थे। एक गाड़ी तो दधपी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि टून मेहता की भी थी। जो रात्री में दरवाजे से ही चोरी कर ली गई थी। उन्हें भी एसपी कांतेश मिश्र ने वाहन की चाबी सौंपी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.