Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने किया उत्तरी कोईल नहर से एक लड़की का शव बरामद,वहीं 35 लीटर शराब के साथ व्यवसायी गिरफ्तार

0 76

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र के उतरी कोईल नहर से एक 10 वर्षीय अज्ञात नाबालिग लड़की का शव रविवार को पुलिस ने बरामद किया है। इधर मौत के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नामांकन

थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि ग्रामिणों की सूचाना पर उस जगह से 10 वर्षीय अज्ञात नाबालिग लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। मौत के कारणों का अब पता नहीं चल पाया है। रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा।

नामांकन

वहीं जिले से एक अन्य मामले में शराब में लिप्त दो लोगों  को जम्होर थाना की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। वहीं, इस  मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया।

नामांकन

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दो अलग-अलग घटनाओं में दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जहां जोकहरी गांव निवासी 40 वर्षीय रणविजय सिंह के बारे में ग्रामिणों द्वारा सूचना मिली की वह शराब पीकर हंगामा कर रहा हैं ।

जिसके आलोक में पहुंची पुलिस ने मामले को सत्य पाया और नशे में धूत आरोपी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। स्वास्थ्य जांच में शराब पीने की पुष्टि की गयी हैं। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

नामांकन

वहीं जिले से एक अन्य मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि 12 अक्टूबर 2021 को गुप्त सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने जम्होर बाजार निवासी बिट्टू कुमार के पास से शराब जब्त की थी ।

नामांकन

जबकि कारोबारी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था,  जिसके विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी छानबीन की जा रही थी। इसी क्रम में रविवार को सूचना के आलोक में वह पकड़ा गया जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

नामांकन

वहीं जिले से अन्य मामले में पंचायत चुनाव को लेकर शराब के सेवन वितरण व परिवहन के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभियान में कसमा थाना की पुलिस द्वारा बाइक पर लदे शराब के साथ एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है।

नामांकन

मामले में थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की एक बाइक सवार शराब के साथ आ रहा हैं जिसके आलोक में पुलिस थाना क्षेत्र के मियापुर बिगहा मोड़ के समीप उसका इंतेजार करने लगी।

मुखिया प्रत्याशी: मालती देवी

इसी क्रम में थोड़ी देर बाद एक बाइक सवार आया जो पुलिस को देख भागने की कोशिश की लेकिन उसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया। तालाशी में उसके पास से 35 लीटर देशी शराब बरामद किया गया।

अमन राज

पूछ ताछ करने पर उसने खुद को बंदेया थाना क्षेत्र के खोरी खाप निवासी मृत्युंजय कुमार बताया है। उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज अग्रीम कार्यवाई की जा रही है। उसके पास से जब्त बाइक नंबर बीआर-26-ओक्यू-9905 हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.