Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Breaking News: स्प्रे छिटकर 20 वर्षीय युवती के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

0 582

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: एक बार फिर से सुशासन की पोल खुल गई है। इस वक्त औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है जहाँ 20 वर्षीय एक युवती से 5 युवकों ने गैंगरेप किया है।

बिहार नेशन

इतना ही नहीं पांचों वहसी दरिंदो ने पीड़िता को जान से मारने की भी फिराक में थे।  लेकिन ऐन समय पर पुलिस के पहुंचने के कारण वह अपने इरादे में कामयाब नहीं हो सके और तीन आरोपियों  को पकड़ लिया गया मगर दो अपराधी भाग निकले।

नामांकन

मिली जानकारी के मुताबिक लड़की अपने पड़ोसी के घर जा रही थी तभी 5 लड़के आये और मुंह पर स्प्रे किया जिससे लड़की बेहोश हो गई।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

बेहोशी की हालत में हवस के पांचो दरिंदे लड़की को सुनसान जगह पर एक कमरे में ले जाकर पांचों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

नामांकन

वहीं इस दौरान लड़की गुहार लगाती रही मगर दरिंदो  ने उसपर जरा भी दया नही दिखाई। हैवानियत भरी इस घटना को अंजाम देने के बाद पांचों उसे हत्या की नीयत से गाड़ी में लेकर जा रहे थे तभी मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने लड़की को बेसुध अवस्था में देखा और गाड़ी का पीछा कर रुकवाया।

नामांकन

लड़की से जब पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आया। पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो आरोपी भागने में कामयाब रहे।

नामांकन

फिलहाल पुलिस ने लड़की को महिला थाने पहुंचा दिया है जहां महिला थाना प्रभारी मेडिकल कराने के लिए लड़की को सदर अस्पताल लेकर गई हैं। मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

मुखिया प्रत्याशी: मालती देवी

वहीं इस घटना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। खबर यह भी आ रही है की पीड़ित के परिजनों ने जिले के सांसद सुशील कुमार सिंह से भी मिलकर सारी बातें रखी हैं और उनसे गुहार लगाई है।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

वहीं सांसद सुशील सिंह ने भी एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा से बात कर न्याय का भरोसा दिलाया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.