Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने गिट्टी के अंदर छुपाकर रखे 429 कार्टून से 11448 बोतल विदेशी शराब किया जब्त

0 109

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराब बंदी के बावजूद भी शराब माफिया नये-नये तरकीब से इसका व्यापार करने से बाज नहीं आ रहे हैं । एक तरफ जहाँ सरकार लगातार इसे बंद करने के लिए जी जान से जुटी हुई है तो दूसरी तरफ माफिया लगातार बढ़ावा देने में जुटे हैं। ताजा मामला ओबरा थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहाँ पुलिस ने भरूब मोड़ के पास से एक हाईवा से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया।

शराब

थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि मंगलवार को भरूब मोड़ के पास एक हाईवा व टेंपो के आमने-सामने की टक्कर हुई थी जिसमें एक व्यक्ति का मौत हुआ था। इस दौरान हाईवा को जप्त कर लिया गया था। गुरुवार के शाम अनुसंधान के क्रम में जब हाईवा की जांच की गई तो उसमें गिट्टी पाया गया। गिट्टी को हटाया गया तो अंदर भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया।

थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि शराब को छुपाने की नियत से हाईवा के डले में शराब के ऊपर गिट्टी से कवर कर दिया गया था। इस दौरान विदेशी शराब रॉयल प्लेयर के 429 कार्टून में 11448 बोतल बरामद किया गया है। साथ ही हाईवा को बरामद कर लिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब को जप्त करते हुए चालक तथा वाहन मालिक पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

गौरतलब हो कि बिहार में शराब भले ही बंद है लेकिन इसका व्यापार धड़ल्ले से जारी है।हाल ही में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में एसपी के निर्देश पर पुलिस ने छापेमारी कर कई सौ लीटर शराब भी बरामद किया था। वहीं इसे लेकर प्रतिदिन खबरें आ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.