Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने किया पिकअप वैन से 2302 लीटर देसी शराब जब्त, कारोबारी फरार

0 167

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराब के खिलाफ प्रशासनिक कारवाई लगातार अभियान जारी है। इस मामले में पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है। शनिवार को भी जिले के नरारी थाना पुलिस को बड़ी सफलता उस समय मिली जब एक पिकअप वैन से शाम 2,302 लीटर देसी शराब जब्त किया गया । एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि वैन पर झारखंड से 301 कार्टून देसी शराब जा रहा था।

शराब

सूचना पर पुलिस ने वाहन को जब्त किया परंतु कारोबारी भागने में सफल रहे। मामले में पुलिस वाहन चालक एवं मालिक की खोज में लगी है। प्राथमिकी दर्ज कर वाहन मालिक के नाम का पता लगाया जाएगा। उधर उत्पाद विभाग की टीम ने 1,575 लीटर स्प्रिट जब्त किया है। पुलिस ने एक वाहन से 35 लीटर की 45 गैलेन में स्प्रिट जब्त किया है। कारोबारी की पहचान करने में पुलिस लगी है। उत्पाद विभाग के सदर अंचल प्रभारी कमलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि वाहन मालिक की पहचान की जा रही है। एसपी ने कहा कि जिले में अभियान चलाकर शराब तस्करों पर कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि बिहार में शराब बंदी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। लगातार इस छापेमारी से शराब माफियाओं की नींद उड़ गई है। प्रशासन भी पहले के अपेक्षा काफी सतर्क होकर ऐसे लोगों पर नजर रख रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.