Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने अलग-अलग मामले में किया 141 लीटर देशी और 7 बोतल विदेशी शराब के साथ 3 बाईक जब्त

0 67

 

बिहार नेशन: बिहार में शराब कारोबारियों पर सख्ती तेज कर दी गई है। लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ प्रशासन कारवाई कर रही है जिससे कई आरोपी पकड़ मे आ रहे हैं । ऐसा ही एक मामला औरंगाबाद जिले का है जहाँ शराब माफियायों के खिलाफ जांच अभियान में
मुफस्सिल थाने की पुलिस ने गुरुवार को एकौना गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की । इसमें संलिप्त दो व्यवसायियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

WINE .

इस मामले में थानाध्यक्ष देवानंद राउत ने बताया कि उस  गांव में शराब का कारोबार किये जाने की सूचना प्राप्त हुई थी । इस गुप्त सूचना के आधार पर कारवाई की गई और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों में एक ने अपना नाम नीतेश कुमार उर्फ बब्लू चौहान जबकि दूसरे ने राहुल कुमार बताया है। इन दोनों के पास से सात बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है तथा दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज़ कर जेल भेज दिया गया।

एक अन्य शराब के मामले में जिले के देव थाना काण्ड संख्या 76/20 की आरोपी फरार महिला को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष वेंकटेश्वर ओझा ने बताया कि गिरफ्तार महिला गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के खैरा पोखर झरी गांव की रहने वाली है जिसका नाम मुन्नी देवी है। यह मामला बीते वर्ष के 1 अगस्त की है। उस समय महिला नहीं पकड़ में आई थी लेकिन शराब पुलिस ने बरामद किया था ।इस मामले में वह नामजद थी और पुलिस काफी समय से उसे ढूँढ रही थी ।

जबकि इसी जिले के अंबा थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 141 लीटर देशी शराब के साथ तीन बाईक को जब्त किया है। परंतु पुलिस को देखते ही मौके से कारोबारी फरार हो गये । इस मामले में थानाध्यक्ष जैनेंद्र कुमार भारती ने बताया कि इस थाना क्षेत्र के खैरा मोड़ के पास शराब को लेकर सूचना प्राप्त हुई थी । इस आधार पर छापेमारी की गई जिसमें शराब और बाईक जब्त किया गया । थानाध्यक्ष ने कहा कि आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.