Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने नदी के पास से प्लास्टिक के बोरे में छिपाकर रखे 96 बोतल अंग्रेजी शराब की जब्त

0 102

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराब की तस्करी शराब बंदी के बावजूद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि पुलिस लगातार ऐसे माफियाओं के खिलाफ सघन छापेमारी और जांच अभियान चला रही है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहाँ इस क्षेत्र की पुलिस ने शुक्रवार को पुंदौल गांव के पास स्थित बिलारू नदी के उत्तरी किनारे से प्लास्टिक के बोरे में छिपाकर रखा 96 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त किया है। झारखंड निर्मित 375 एमएल की शराब जब्त हुई है। तस्कर पुलिस को देखकर फरार हो गए।

डिवाईन पब्लिक स्कूल

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि दारोगा शिवकुमार राम के बयान पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उपहारा थाना क्षेत्र के तेयाप गांव निवासी एवं वर्तमान में पुंदौल के न्यू एरिया के पप्पू मिश्रा उर्फ कमलनयन मिश्र को आरोपित किया गया है। कमलनयन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वह घर से फरार है।

मालूम हो कि जिले में शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार पुलिस अभियान चला रही है। ताकि शराब बंदी अभियान को सफल बनाया जा सके । बिहार में इसे लेकर अक्सर सीएम नीतीश की विपक्ष किरकिरी करते रहता है। विपक्ष का कहना है कि बिहार में शराब बंदी केवल नाम की है। इसकी तो होम डिलीवरी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.