Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने अलग-अलग मामले में देशी व अंग्रेजी शराब के साथ एक मारूति कार और 10 लीटर शराब की जब्त

0 65

 

संवाददाता

बिहार नेशन : बिहार में भले ही शराबबंदी कानून लागू है लेकिन इसका व्यापार धड़ल्ले से जारी है। कुछ ऐसा ही मामला औरंगाबाद जिला के  नबीनगर थाना क्षेत्र की है। जहाँ नबीनगर थाना की पुलिस द्वारा शराब में लिप्त एक तस्कर को नामजद अभियुक्त बनाया गया है । वह पुलिस को चकमा देकर कर फरार हो गया।

प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई की टण्डवा थाना क्षेत्र के काड़ी गांव निवासी उम्माकांत दूबे उर्फ उम्मा दूबे नबीनगर थाना क्षेत्र के सिमरा गांव के समीप शराब का तस्करी कर रहा है!

जब इस सूचना के आधार पर पुलिस पहुंची तो मौके पर से 300 एमएल का 1600 बोतल कुल 480 लीटर टनाका देशी शराब, 375 एमएल का 43 बोतल कुल 16.125 लीटर अंग्रेजी शराब एवं एक मारुति कार 800 जब्त किया गया । लेकिन इस दौरान तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया ।

जबकि पुलिस के द्वारा पिछा गया लेकिन  वह भागने में सफल रहा। वैसे वह मूल रूप से बारूण थाना का रहने वाला है। जबकि टण्डवा थाना के अंतर्गत उस गांव में अपने ससुराल में रहता है जिसके खिलाफ थाना में विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज हैं। फरार तस्कर उम्मा दूबे के विरद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अग्रीम कार्यवाई की जा रही है।

वहीं एक अन्य मामले में जिले की बारूण थाना की पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान 10 लीटर महुआ बरामद किया गया है।जबकि कारोबारी पुलिस को देख भागने में सफल रहा।

थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के गजबोर भूईयां टोला के समीप सूचना के आधार पर छापेमारी की गई जहां से 10 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया ।वहीं कारोबारी फरार हो गया जिसकी पहचान धमनीगोल गांव निवासी भोला चौधरी के रूप में की गई है। कारोबारी के विरुद्ध उपयुक्त धाराओं के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.