Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: शराब के नशे में धूत तीन नशेड़ी को पुलिस ने भेजा जेल वहीं देसी महुआ और विदेशी शराब के साथ कई गिरफ्तार

0 192

 

बिहार नेशन: बिहार में शराबबंदी लागू है फिर भी यह आसानी से लोगों को मिल जा रहा है। इतना ही नहीं शराब पीकर तांडव भी नशेड़ीयो का जारी है। कुछ ऐसा ही मामला औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहाँ देव थाना की पुलिस द्वारा शराब के नशे में घूत तीन आरोपीयों को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

इस मामले की जानकारी देते हुये थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि नशे में घूत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनकी पहचान नरची गांव निवासी रंजित कुमार, दिनेश यादव एवं सरोज कुमार के रूप में की गयी है।

चुनाव चिन्ह

इन सभी के विषय में सूचना प्राप्त हुई कि शराब के नशे में ये तीनों हंगामा कर रहें हैं जिसके आलोक में पहुंची पुलिस ने मामला को सत्य पाया और इन्हें गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

चुनाव चिन्ह

उसके बाद सभी का स्वास्थ जांच में भी शराब पीने की पुष्टी की गयी है। वहीं इन सभी के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

चुनाव चिन्ह

जबकि जिले से एक अन्य मामले में शराब के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभियान में माली थाना की पुलिस द्वारा देसी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं कारोबारी के विरुद्ध मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

चुनाव चिन्ह

इस बात की जानकारी देते हुये थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि शराब के सेवन वितरण व परिवहन के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभियान में थाना के एसआई दशरथ यादव के नेतृत्व में छापेमारी की गयी।

चुनाव चिन्ह

जहां चरण बाजार रोड से 300 एमएल के 46 बोतल कुल 13.8 लीटर टनाका देसी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है जिसकी पहचान घीरी बिगहा गांव निवासी नवलेश विश्वकर्मा के रूप में की गयी है। वहीं उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अग्रीम कार्यवाई की जाएगी।

चुनाव चिन्ह

जबकि जिले से एक अन्य मामले में पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभियान में अंबा थाना की पुलिस द्वारा विदेशी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

चुनाव चिन्ह

मामले में थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि वाहन जांच के दौरान अंबा चौक से 18 लीटर विदेशी शराब के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया गया है।

Saundik interprizes

एक गिरफ्तार युवक की पहचान रोहतास जिलें के डालमियानगर निवासी 19 वर्षीय अनिमेष प्रकाश एवं दूसरें की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के अंजनवा गांव निवासी चंदन सांव के रूप में की गयी है। दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

चुनाव चिन्ह

वहीं जिलें में अपराध नियंत्रण एवं शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए टंडवा थाना की पुलिस द्वारा चलाएं जा रहे जांच अभियान में शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। वहीं उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

चुनाव चिन्ह

थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के चितवां बांध से शराब के कारोबार किये जाने के मामले में सूचना प्राप्त हो रही थी।

चुनाव चिन्ह

इसी आलोक में उस जगह छापेमारी की गयी जहां परण भुईयां के घर से 08 लीटर देसी महुआ शराब बरामद कर कारोबारी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। इसके बाद उसके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.