Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: सुजीत मेहता के हत्यारों को स्केच के जरिये पकड़ेगी पुलिस, जारी किया मोबाइल नंबर

0 311

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के अंबा थाना क्षेत्र में दधपा गांव निवासी पूर्व जिला पार्षद सुमन देवी के पति सुजीत मेहता हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। अब इस मामले में पुलिस ने हत्यारों को पकड़ने के लिए दो स्केच भी जारी किए हैं। इसके साथ-साथ पुलिस ने इस बारे में सुराग देनेवाले को इनाम देने की भी घोषणा की है। वहीं उस व्यक्ति की पहचान भी गुप्त रखी जाएगी। ये सभी बातें एसपी ने प्रेस रिलीज जारी कर कही है।

इसके साथ ही पुलिस ने इससे संबंधित सूचना देने के लिए मोबाइल नंबर भी जारी किये हैं। पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र के मुताबिक तकनीकी अनुसंधान के क्रम में हत्यारोपियों से जुड़े दो स्केच जारी किए गए हैं। इनसे जुड़ी जानकारी 9431800106, 9431822243, 9431822242 पर दी जा सकती हैं।

मालूम हो कि इस मामले में कुटुंबा और अंबा थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर भी किया जा चुका है। इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। लगातार कई जिलों में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। हत्यारों के जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस मामले में जिले की पुलिस पर काफी दवाब भी है। अब पुलिस स्केच के जरीये हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

आपको बता दें कि पूर्व जिला पार्षद सुमन देवी के पति सुजीत मेहता की हत्या बीते 05 अगस्त को उस समय कर दी गई थी जब वे बाजार कुछ काम से गये थे। उसी दौरान अंबा थाना क्षेत्र के बटरे नदी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस भादवि की धारा 302 /307 /34 के तहत दर्ज कांड संख्या 191 /22 के तहत मुकदमा दर्ज कर कारवाई कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.