Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: प्रदेश VPI नेता,मदनपुर प्रखंड प्रमुख, मुखिया, समिति सदस्य सहित, सामाजिक कार्यकर्ताओं ने दी होली की शुभकामनाएं

0 269

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: आज देश भर में हर्षोल्लास के साथ रंगों का त्योहार होली मनाई जा रही है। इस मौके पर सभी एक -दूसरे को रंग अबीर लगाकर और गले मिलकर बधाई दे रहे हैं ।

बिहार नेशन, मीडिया

सभी ग्रामवासी टोली में जाकर ढोल बाजे के साथ घूमकर होली गीत गा रहे हैं । वहीं बच्चों में भी इसे लेकर काफी उत्साह है।

बच्चों की टोली

ऐसा ही नजारा औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के  गांवों अंजनवां, मदनपुर, घटराइन, गुलाब बिगहा , बंगरे, दशवतखाप, खिरियावां, महुलान, बेरी, गुलाल बिगहा, सलैया सहित प्रखंड के सभी गांवों में भी देखने को मिला। लोग सवेरे से होली को लेकर उत्साहित हैं ।

एरकी कला पंचायत

वहीं इस मौके पर प्रखंड के वर्तमान और पूर्व पंचायत प्रतिनिधियों के साथ कई प्रतिष्ठान के मालिकों ने भी लोगों को होली की शुभकामनाएं दी हैं।

प्रो. रामजी साव( इलेक्ट्रिक बाइक )

घटराइन पंचायत के मुखिया संजय कुमार ने अपने पंचायत के साथ सभी प्रखंड वासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं । वहीं इस मौके पर मुखिया के साथ शिक्षक सुबोध यादव , धर्मेंद्र यादव और सामाजिक कार्यकर्ता निरंजन पासवान ने भी पंचायत वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

घटराइन पंचायत मुखिया संजय कुमार होली का आनंद लेते

वहीं प्रखंड प्रमुख सोनी देवी , प्रमुख प्रतिनिधि पंकज चन्द्रवंशी , जाप नेता सह दक्षिणी उमगा पंचायत के समिति सदस्य प्रतिनिधि विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने भी लोगों को होली की बधाई दी है।

प्रमुख प्रतिनिधि पंकज चन्द्रवंशी

सलैया पंचायत के मुखिया मनोज चौधरी, एरकी कला के मुखिया एवं मुखिया प्रतिनिधि कमलेश चौधरी, सलैया पंचायत के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि एवं समाजसेवी धनंजय यादव ने पंचायत वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए इसे शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की है।

वहीं वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल के बिहार प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर कुमार ने समस्त बिहार वासियों को होली की बधाई दी है। वीपीआई नेता रविशंकर कुमार ने कहा कि बिहार के लोग इस पर्व को आपसी सद्भाव एवं प्रेमपूर्वक भाईचारे के साथ मनाए ।

वीपीआई नेता अपने बहनों के साथ

जबकि समिति प्रतिनिधि कल्लू , समिति सदस्य उपेंद्र यादव ने कहा कि यह रंगों का त्योहार लोगों की जिंदगी में खुशियां लाये मेरी यही शुभकामना है।

वहीं मदनपुर प्रखंड के ॐ हीरो एजेंसी के मालिक मिहिर कुमार, इलेक्ट्रिक बाइक एजेंसी के मालिक रामजी साव ने लोगों को होली की शुभकामनाएं दी है।

मालूम हो कि होलिका दहन 17 मार्च को देर रात किया गया था। जबकि रंगों का कार्यक्रम होलिका दहन के एक दिन बाद लोगों द्वारा मनाया जा रहा है।

हालांकि कई जगहों पर लोग कल से ही इस त्योहार का आनंद ले रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.