Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज मेला से लौट रहा था घर, रास्ते में पत्नी ने करवा दी थी हत्या, चार गिरफ्तार 

0 427

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले अंतर्गत 13 मार्च 2022 को देव थाना क्षेत्र में हुई हत्या मामले में पुलिस ने शुक्रवार को पत्नी मंजू देवी समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है। घटना देव के जमहरिया टोले के आजाद बिगहा गांव की है। जहाँ के निवासी त्रिलोकी भूइयां की हत्या कर दी गई थी।

इस घटना को अंजाम मंजू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दी थी। त्रिलोकी की हत्या उसकी पत्नी का प्रेमी ढिबरा थाना क्षेत्र के चौरिया गांव निवासी मो. फिरोज आलम, फिरोज के मित्र प्रमोद भूइयां एवं देव थाना मुख्यालय के मल्लाह टोली निवासी राजेश गोस्वामी ने पाटी (खटिया का पावा) से पीटकर की थी। तीनों ने बेरहमी से त्रिलोकी को मार डाला था।

इस मामले में एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि मोबाइल टावर लोकेशन के माध्यम से पुलिस हत्यारों तक पहुंची है। देव थानाध्यक्ष मनोज पाण्डेय के नेतृत्व में पुलिस को सफलता मिली है।

एसपी ने बताया कि मामले में स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपितों को सजा दिलाई जाएगी। पुलिस मामले में आरोपितों के खिलाफ न्यायालय में शीघ्र आरोप पत्र दाखिल करेगी।

बता दें कि त्रिलोकी भूइयां मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज मेला से खटिया की पाटी खरीद घर लौट रहा था कि रास्ते में उसकी हत्या कर दी गई थी।

ढिबरा थाना क्षेत्र के चौरिया गांव निवासी मो. फिरोज आलम हैदराबाद में ट्रक चलाता था। वहीं त्रिलोकी भूइयां के गांव के आसपास का कोई लड़का रहता था जो मंजू से बात करता था।

देव थानाध्यक्ष मनोज पाण्डेय ने बताया कि एक दिन लड़के से मोबाइल लेकर फिरोज ने मंजू से बात की। मोबाइल पर बात होने के बाद फिरोज से मंजू का संबंध हुआ और दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे।

वहीं इस मामले में पुलिस के मुताबिक फिरोज हमेशा त्रिलोकी भुईयां के घर आता रहता था । बाद में फ़िरोज हैदराबाद छोड़कर देव में ही रहने लगा ।

वह देव के दिवान बिगहा मोहल्ले में कमरा लेकर रहने लगा। पुलिस ने वह मोबाइल भी जब्त कर लिया है जिससे बात होती थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.