Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: खादी ग्रामोद्योग विक्रय केंद्र से दस लाख रुपये कैश एवं लाखों रुपए के खादी के कपड़े चोरी

0 150

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में चोरी की घटनाएं और चोरों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। वे कभी बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं तो कभी चार पहिया लग्जरी गाडि़यों की । अब तो हद हो गई। चोरों ने जिले के मुख्य स्थल रमेश चौक के पास स्थित खादी ग्रामोद्योग विक्रय केंद्र से सेंधमारी कर ₹1000000 (दस लाख) रुपये कैश एवं लाखों रुपए के खादी के कपड़े लेकर फरार हो गए। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि  पुलिस को इसकी भनक तक भी नहीं लगी।

वहीं इस घटना की जानकारी खादी ग्राम उद्योग के कर्मियों को तब लगी जब वे दूकान में रविवार को कैश मिलाने गये । कर्मियों ने देखा कि विक्रय केंद्र के पिछले हिस्से की दिवार में सेंधमारी की हुई है एवं कैश काउंटर से 10 लाख रुपये गायब है। साथ ही सारे कपड़े दूकान के बिखरे हैं । वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना के पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

जबकि चोरी की इस घटना पर जानकारी मिलते ही पूर्व सहकारिता मंत्री रामाधार सिंह भी विक्रय केंद्र पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल से जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों को फ़ोन लगाया और तत्काल इन चोरों को पहचान कर कानूनी कारवाई करने को कहा। उन्होंने इस घटना पर कहा कि बहुत दुख की बात है इतनी व्यस्तम इलाके भी चोरी की घटना हुई ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.