Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद :शराब छोड़ कारोबारी फरार, एक पल्सर बाइक भी जब्त वहीं अन्य मामले मे अवैध बालू से लदा ट्रक जब्त

0 142

 

बिहार नेशन: बिहार में शराब की तस्करों द्वारा इसका व्यापार धड़ल्ले से जारी है। हालांकि बिहार में नीतीश सरकार ने कब से ही शराबबंदी कर रखी है। कुछ ऐसा  मामला औरंगाबाद जिले से है जहाँ एनटीपीसी थाना की पुलिस द्वारा  शनिवार को 57 लीटर देशी शराब बरामद किया गया जबकि कारोबारी फरार हो गया।


थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब के खिलाफ़ चलाए जा रहे जांच अभियान में सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के सुरहई – सुलाड़ के मध्य रोड पर पहुंची पुलिस को देख कारोबारी शराब छोड़ फरार हो गया जिसमें पल्सर बाइक पर लदे 300 एमएल के 190 बोतल कुल 57 लीटर देशी शराब और बाइक जब्त किया गया है। फरार कारोबारी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अग्रीम कार्यवाई की जा रही है।

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

वहीं जिले के  कुटुंबा थाना की पुलिस द्वारा शराब के मामले में फरार एक नामजद अभियुक्त को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया गया है।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू,मदनपुर पंचायत(मुखिया प्रत्याशी)

अभियुक्त की पहचान तेंदुआ (हरिहरगंज) निवासी राजेंद्र कुमार के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि अभियुक्त पूर्व के मामले में नामजद बनाया गया था जिसकी लगातार छानबीन की जा रही है। इसी क्रम में उसे घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

वहीं बारूण थाना की पुलिस द्वारा लगातार अवैध बालू उठाव के खिलाफ चलाए जा रहे जांच अभियान में रविवार को झूमर डिहरा पटना नहर पुल से एक अवैध बालू से लदे एक ट्रक को जब्त किया गया है। जबकि चालक फरार हो गया।

थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ चलाए जा रहे जांच अभियान में उस जगह से बालू से लदे एक ट्रक को जब्त किया गया है।

जबकि चालक पुलिस को देख फरार हो गया। जब्त ट्रक के आधार पर चालक एवं मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.