Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने दूकान को जलाकर राख कर डाला,नशे की हालत में थे बदमाश

0 197

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त औरंगाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ बदमाशों ने एक दूकान में सिगरेट न देने के कारण आग लगा दी और बाइक से भाग गये । यह घटना जम्होर थाना क्षेत्र के राजा बिगहा गांव में मंगलवार की रात को घटी।

वहीं आग से दुकान जलकर राख हो गया। जिस समय यह घटना हुई दुकानदार ईश्वरी मेहता दुकान के अंदर सोया हुआ था। दुकानदार के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे और दुकान में लगी आग को बुझाया। तबतक दुकान में रहे सभी सामान जल गया था। दुकानदार का कहना है कि बाइक सवार दो लोग रात में सिगरेट लेने आए थे। सिगरेट देने से मना करने पर उन्होंने दुकान में आग लगा दी। घटना की सूचना दुकानदार ने थाना की पुलिस को दिया है। सूचना पर सुबह पुलिस पहुंचकर मामले की जांच की।

दुकानदार ने बताया कि वह दुकान में सोया हुआ था कि एक बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे। दोनों की बोली से लगा कि शराब पिए हुए थे। दोनों ने सिगरेट की मांग की। दुकानदार का कहना है कि उसने ठंड ज्यादा होने की बात कह सिगरेट देने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों बदमाशों दुकान में आग लगाकर बाइक से फरार हो गए। इस घटना में दुकानदार ने किसी तरह अपनी जान बचाई। दुकानदार ने बताया कि दुकान में आग लगाए जाने से सभी सामान जल गया है। इसी दुकान से पूरे परिवार का भरण पोषण होता था।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बाइक सवार युवकों के द्वारा दुकान में आग लगने की सूचना मिली है। अभी तक दुकानदार ने घटना के बारे में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने के बाद आग लगाने वालों के खिलाफ कारवाई की जाएगी। बता दें कि इस घटना के बाद से अन्य दुकानदारों में दहशत फैल गया है। रात में अपनी दुकान की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

गौरतलब हो कि बिहार में शराब बंदी लागू है लेकिन इसकी बिक्री हरेक क्षेत्र में धड़ल्ले से जारी है। इसे लेकर नीतीश सरकार की खूब किरकिरी भी हो रही है। विपक्ष इस मामले में तो हमलावर है ही सत्ता पक्ष के नेता भी इसकी समीक्षा की बात कर रहे हैं । हालांकि पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.