Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर थाना क्षेत्र के खिरियावां मोड़ पर दर्दनाक सड़क हादसे में मां की मौत,बेटा गंभीर रूप से घायल

0 549

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में 45 वर्षीय महिला मंजू देवी की मौत हो गई । यह घटना बुधवार को सुबह जीटी रोड खिरियावां मोड़ के पास की है। वहीं पुत्र शंकर प्रताप सिंह घायल हो गया। देव थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी शैलेंद्र सिंह की पत्नी मंजू का मायके मदनपुर प्रखंड के अररुआ गांव में है। वह अपने बेटे के साथ बाइक से मदनपुर के खिरियावां मोड़ पर रह रहे अपने भाई अजय सिंह के पास जा रही थीं। इसी बीच खिरियावां मोड़ जीटी रोड पर तेज गति से आ रही वाहन की चपेट में आ गई जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एक्सीडेंट

वहीं सड़क हादसे में पुत्र शंकर प्रताप सिंह घायल हो गया जिसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर में किया गया। बताया जाता है कि पुत्री रचना कुमारी की शादी थी। तिलक 29 जनवरी को जाना था और शादी पांच फरवरी को होनी थी। इसी संबंध में अपने मायके में स्वजनों से मिलने जा रहीं थी। इसी बीच उक्त घटना घटी है। घटना की खबर सुनते ही काफी संख्या में लोग पहुंचे और सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पुलिस अधिकारी सुदर्शन चौधरी, हुलास बैठा, सुनील कुमार राय सशस्त्र बलों के साथ पहुंचे।

घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने उनके स्वजनों को समझाने का प्रयास किया। ग्रामीण सड़क को जाम कर वाहन को पकड़ने एवं मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। तत्काल मंजू के स्वजन भवानीपुर गांव निवासी शिवपूजन सिंह को 20 हजार रुपये का मुआवजा घटनास्थल पर दिया गया, तब जाकर सड़क जाम हटाया गया। लगभग एक घंटा तक सड़क जाम रहने से आम यात्री हलकान रहे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है ।

वहीं इस घटना से परिवार में कोहराम मचा है। चीख-पुकार से पुरा गांव शोकाकुल है। लोगों का कहना है कि घर में शादी का महौल था और खुशी गम के महौल में बदल गया । फिलहाल सभी परिवार आश्वासन देकर शोकाकुल परिवार को सांत्वना दे रहे हैं और शोक से उबरने की प्रार्थना कर रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.