Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मामी के प्यार में तालाब में कूदकर युवक ने दी जान, परिजनों ने आरोपी महिला को पीटा

0 675

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है। जहाँ भांजे ने मामी की प्यार में तालाब में कूदकर जान दे दी। इस घटना के बाद गुस्साये मृतक के परिजनों ने मामी राधा रानी की जमकर पिटाई कर दी। यह घटना औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के जसोइया मोड़ स्थित तालाब की बताई जा रही है।

बताया जाता है कि मृतक राजा डोम अपनी मामी राधा रानी से कई वर्षों से बेपनाह प्यार करता था। मृतक के रिश्तेदारों की अगर मानें तो राधा रानी ने फोन कर राजा डोम को तालाब के पास मिलने के लिए बुलाया था। उसी तालाब में राजा डोम की लाश मिली है।

मौत की सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचे और शव से लिपट कर रोने लगे। परिजनों के चित्कार से सदर अस्पताल गूंज उठा। सदर अस्पताल में मौजूद मामी राधा रानी को देखते ही परिजनों ने जमकर पिटाई की। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह युवक की मामी की जान बचाई।

आपको बता दें कि मृतक का मोबाइल भी उसकी मामी राधा रानी के पास से ही बरामद किया गया है। वहीं परिजनों का आरोप है कि राजा डोम की हत्या उसी ने की है। जबकि आरोपी महिला ने कहा कि उसे यह मोबाइल रास्ते में मिला है। वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.