Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: बीजेपी के चार राज्यों में शानदार जीत पर सांसद सुशील सिंह के आवास पर जश्न का माहौल रहा

0 236

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा एवं मणिपुर विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर औरंगाबाद जिले में भी जश्न का माहौल गुरुवार को रहा । सांसद सुशील कुमार सिंह के आवास पर कार्यकर्ताओं के बीच मिठाई बांटी गई और एक-दूसरे का मुंह मीठा कर बधाई दी गई । इस दौरान कार्यकर्ताओं में भी उत्साह देखा गया । वहीं होली के पहले ही अबीर-गुलाल खुब उड़े।

बीजेपी

इस दौरान सांसद ने कहा कि चार राज्यों में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नेताओं द्वारा की गई सेवा के कारण जीत मिली है। जनता के इस निर्णय ने पार्टी को शीर्ष पर पहुंचाया है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में भाजपा ने यूपी में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। 2024 के लोकसभा चुनाव का यह जीत रास्ता साफ कर दिया है। योगी आदित्यनाथ ने वर्ष 2017 में कमान संभालने के बाद उनके समक्ष कई चुनौती सामने आया था।

उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने अपराधियों के खिलाफ सख्त अभियान चलाया और उन पर नकेल कसा। किसानों का कर्ज माफ किया। 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराते हुए बेहतर सड़कें, अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई किया गया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह भाजपा का ऐतिहासिक जीत है। कार्यकर्ताओं का मेहनत सफल हुआ है।

भाजपा के वरीय नेता सुनील सिंह, प्रदेश कार्य समिति सदस्य अशोक सिंह, अनिल सिंह, राकेश कुमार देवता, कृष्णबल्लभ सिंह उर्फ बबुआजी, रामानुज पांडेय, मुकेश सिंह, आलोक सिंह, धर्मेंद्र शर्मा, मनीष राज पाठक, रवि सिंह, आशु अभिनव, राजकुमार सिंह, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता सिंह, मीडिया प्रभारी मितेंद्र सिंह सहित सैकड़ों नेता-कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

वहीं बीजेपी के इस जीत पर बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रहे रामाधार सिंह ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी आगे बढ़ रहा है। इसी का नतीजा है कि जनता ने विपक्षी पार्टियों के लाख झूठ फैलाने के बाद भी बीजेपी को जिताया है। यूपी में भाजपा विरोधी शक्तियाँ पूरे देश की हराने में लगी थी। लेकिन उन्हें मुंह की खानी पड़ी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.