Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद :अंतरराज्यीय लूटेरा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, जिन्दा कारतूस भी बरामद

0 192

 

BIHAR NATION : इस वक्त औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस जिले कि दाऊदनगर पुलिस ने तीन युवकों को सोनी गाँव से गिरफ्तार किया है। इन युवकों के पास से तीन जिंदा कारतूस और अवैध हथियार भी बरामद किया गया है। ये तीनों अंतरराज्यीय लूट गिरोह के सदस्य बताए जा रहे हैं । मुन्ना सिंह और मुलायम सिंह को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जबकि कल्याण कुमार पर हथियार रखने के साथ-साथ आपराधिक गिरोह के साथ सांठ-गांठ रखने एवं लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने का भी आरोप लगाया गया है।

आपको बता दें कि इसी गिरोह ने ओबरा थाना के तेजपुरा के पास 13 सितंबर 2020 की रात में कांटी लगाकर एक ट्रक का टायर पंचर कर चालक और खलासी से 74 हजार रुपया नगद और सोने का लॉकेट लूट लिया था। इसके अलावा 10 फरवरी 2021 की रात्रि में तेजपुरा लख के पास ही एक ऑटो पर सवार और एक पिकअप पर सवार लोगों से लूटपाट की वारदात में अपनी संलिप्तता भी इन्होंने स्वीकार की है।

औरंगाबाद जिले के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि सोनी गांव निवासी कल्याण कुमार के घर पर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा उसके घर पर छापेमारी की गयी तो दो देसी कट्टा, एक 315 बोर का राइफल, एक जिंदा कारतूस (315 बोर का), एक पिस्टल का मैगजीन, वाहन को पंचर करने में प्रयुक्त होने वाला लोहे का तिकोना, धारदार पत्तर और तीन मोबाइल बरामद किया। तीनों को जेल भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.