Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, पिता की हुई मौत,पुत्र गंभीर रूप से घायल  

0 234

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: मंगलवार की सुबह को सड़क हादसे में पिता की मौत हो गई जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के जीटी रोड बाइपास मोटल जेके के पास घटी । दरअसल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाल बिगहा गांव निवासी रामप्रवेश साव एवं उनका पुत्र जयकुमार साव बाईक से जाने के क्रम में ट्रक की चपेट में आ गये। दुर्घटना के बाद स्थानीय नागरिकों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान अस्पताल में रामप्रवेश की मौत हो गई। पुत्र को प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने सदर अस्पताल से रेफर कर दिया है। पुत्र की हालत गंभीर बताई जाती है।

पुलिस ने बताया कि दोनों बाइक से काम करने जा रहे थे कि तेज रफ्तार में दौड़ रही ट्रक ने कुचल दिया। बाइक ट्रक के अगले हिस्से में फंस गया और कुछ दूर तक घसीटता चला गया। चालक ट्रक लेकर भगने में सफल रहा। पुलिस ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही है। घटना के बाद अस्पताल पहुंचे मृतक के स्वजन रोते-बिलखते रहे। स्वजनों ने बताया कि पिता-पुत्र कमाते थे और घर के सभी परिवार का भरण पोषण करते थे। दोनों की मौत से स्वजनों के साथ गांव में गमगीन माहौल है।

बारुण। वहीं बारुण थाना के जीटी रोड जोगिया मोड़ के पास सोमवार को बाइक दुर्घटना में सहोदर भाई घायल हो गए। घायल रोहतास के सासाराम तकिया बाजार निवासी विपिन कुमार एवं सचिन कुमार का इलाज सदर अस्पताल में किया गया। विपिन ने बताया कि दोनों बाइक द्वारा बोधगया जा रहे थे तभी जोगिया के पास ओवरटेक करते हुए पीछे से कार ने टक्कर मार दी। बाइक क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.