Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो की दर्दनाक मौत और दो गंभीर रूप से घायल

0 356

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर आ रही है जहाँ शनिवार की रात्रि में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई और दो घायल हो गये । यह घटना जिले के दाउदनगर औरंगाबाद नेशनल हाईवे पर ओबरा और दाउदनगर थाना की सीमा पथरकट्टी के आस-पास की है। मृतकों की पहचान दाउदनगर थाना क्षेत्र के पथरकट्टी निवासी 22 वर्षीय सुरेंद्र कुमार एवं हसपुरा थाना क्षेत्र के टनकुप्पी निवासी रणधीर कुमार के रूप में की गयी है।

सड़क दुर्घटना में पथरकट्टी निवासी संतोष कुमार और भगवान कुमार जख्मी हुए हैं। वैसे घटनास्थल ओबरा थाना क्षेत्र का इलाका बताया जाता है। घटना के संबंध में मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार शनिवार की रात किसी वाहन के चकमे से दोनों बाइकों की टक्कर हो गयी, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि दो युवक जख्मी हो गये। बताया जाता है कि पथरकट्टी निवासी सुरेंद्र कुमार अपने साथियों के साथ बाइक से अरंडा की ओर से घूम कर आ रहे थे।

वहीं, टनकुप्पी निवासी रणधीर कुमार बाइक से ओबरा जा रहे थे, इसी क्रम में किसी अज्ञात वाहन के चकमे से दोनों बाइकों की टक्कर हो गयी। ग्रामीणों के सहयोग से रात में ही उठाकर उन्हें दाउदनगर के एक निजी हॉस्पिटल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को अनुमंडल अस्पताल दाउदनगर रेफर कर दिया।

अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायलों का इलाज दाउदनगर के निजी हॉस्पिटल अरविंद हॉस्पिटल में किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर दाउदनगर थानाध्यक्ष गुफरान अली, एएसआई कृष्ण बल्लभ कुमार सिंह, ओबरा थाना के सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार अनुमंडल अस्पताल में पहुंच गए हैं।

वहीं इस घटना से मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घर में होली का त्योहार मातम में बदल गया ।

बता दें कि इस हाईवे एनएच -2 पर अक्सर यातायात नियमों की अनदेखी लोग करते हैं जिसके कारण हमेशा इस तरह की घटनाएं घटती रहती है। वहीं जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र का खिरियावां मोड़, दर्जी बिगहा मोड़ , थाना मोड़ भी अक्सर दुर्घटनाओं के कारण चर्चा में रहता है। यहाँ लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है और साथ ही यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.