Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: दो अलग-अलग स्थानों से दो शराब तस्कर  गिरफ्तार, वहीं एक पल्सर बाइक भी जब्त

0 57

 

बिहार नेशन:  औरंगाबाद जिले में अवैध शराब के व्यापार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन पुलिस ऐसे लोगों को जो इस धंधे में लिप्त हैं पकड़ रही है। कुछ ऐसा ही मामला जिले के मुफ़्फ़्सील थाना क्षेत्र का है जहाँ गस्ती में निकली मुफसिल थाना की पुलिस ने ओरा पुल से शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है । युवक की पहचान देव थाना क्षेत्र के भंडारी गांव निवासी राजेश कुमार पासवान के रूप में की गई है

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब के खिलाफ चलाए जा रहे जांच अभियान में 01 लीटर शराब के साथ युवक को गिरफ्तार किया गया है और उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में भेज दिया गया।

शराब में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से लिप्त कारोबारियों या पीने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस जद में जो भी पकड़ा जाएगा उसके विरुद्ध कानूनी कार्यवाई की जाएगी और जेल भेजे जाएंगे।


वहीं जिले के एक अन्य मामले में झारखंड निर्मित तनाका शराब के साथ अंबा थाना कि पुलिस द्वारा एक किशोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष जैनेंद्र कुमार भारती ने बताया कि एरका चेक पोस्ट पर वाहन जांच की जा रही थी इसी बीच काला रंग की पल्सर बाइक सवार को रोकर तलाशी ली  गई ।

जांच के दौरान 300 एमएल के 220 बोतल कुल 66 लीटर देशी शराब बरामद किया गया। बाइक सवार की पहचान थाना क्षेत्र के लक्षुमण बिगहा गांव निवासी 18 वर्षीय विष्णु कुमार चौहान के रूप में की गई है।

उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया। इस दौरान एक बाइक जब्त किया गया है जिसका नंबर जेएच- 01-सीआर-2632 हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.