Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: जन अधिकार पार्टी के युवा नेता ने 3 वर्ष से एक ही जगह जमे सरकारी कर्मचारियों को स्थानांतरित करने की माँग की

1 110

BIHAR NATION : बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। भले ही अभी चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं हुई हो । लेकिन अब कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने चुनाव की निष्पक्षता को ध्यान में रखकर तीन वर्ष से या इससे अधिक समय से एक ही जगह पर पदस्थापित सरकारी कर्मियों को अन्य जगह स्थानान्तरित करने के लिये मुख्य निर्वाचन अधिकारी पटना को ज्ञापन सौपा है। यह ज्ञापन जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश महासचिव विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने सौपा ।

उन्होंने ज्ञापन देते हुए माँग की है कि बिहार में होनेवाली पंचायत चुनाव शांति, कदाचार मुक्त तथा निष्पक्ष रुप से सम्पन्न कराने के लिए तीन वर्ष या इससे अधिक समय से पदस्थपित सरकारी कर्मियो को तत्काल रुप से अन्य जगह स्थानान्तरित किया जाए । जाप के युवा नेता ने कहा कि सभी कर्मी वर्तमान प्रतिनिधि से काफी घुलमिल गए हैं तथा एक दूसरे के बिच काफी घनिष्ठ संबंध स्थापित कर चुके है। जिसके कारण वे लोग जनप्रतिनिधियों के वोट बैंक बनाने में काफी सहायक सिद्ध हो सकते है।ऐसी परिस्थिति में निष्पक्ष पंचायत चुनाव होना मुश्किल है।

जाप नेता ने बताया कि पूर्व में इसकी जानकारी जिला पदाधिकारी महोदय को दे चुके है। लेकन अब तक इस मामले में कोई पहल नहीं किया गया है जबकि किसी भी समय चुनाव के लिए आचार-संहिता लग सकती है। उन्होंने अंत में बिहार निर्वाचन आयोग सहित जिला अधिकारी को विशेष आग्रह किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.