Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा धूमधाम से मनाया गया भारत प्रखंड अखंड संकल्प दिवस

0 221

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर  प्रखंड के मदनपुर में रविवार को मदनपुर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा भारत प्रखंड अखंड संकल्प दिवस बिजली ऑफिस के पास कोचिंग सेंटर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ।

इस सभा का प्रारंभ भारत माता के दीप प्रज्वलन एवं पुष्प अंजलि से प्रारंभ हुआ। सभा का संचालन बजरंग दल के मिलन प्रमुख रितिक रोशन ने किया । सभा का संचालन रंजीत कुमार जिला समरसता प्रमुख ने किया।  सभा का संबोधन विश्व हिंदू परिषद धर्म प्रसार विभाग प्रमुख रोहतास डॉक्टर संत प्रसाद ने किया।

संबोधन में डॉक्टर संत प्रसाद ने कहा पहले भारत अखंड था जिसमें अटक से कटक तक कश्मीर से कन्याकुमारी से कश्मीर तक एक था विधर्मी ओके आक्रमण के चलते अफगानिस्तान श्रीलंका मयंमार,  पाकिस्तान, बर्मा देश सभी धीरे धीरे जाति के नाम पर धर्म के नाम पर करते रहे। अब भारत का क्षेत्रफल बहुत कम रह गया।

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के सभी सदस्य संगठन के स्थापना काल से भारत को अलग हुए राज्यों से एवं देश को एक करने के लिए संकल्प लिया। जो देश के सभी जिले एवं प्रखंड मुख्यालय पर 14 अगस्त से 18 अगस्त मनाया जाएगा।

सभा में उपस्थित सरस्वती शिशु मंदिर के सचिव विजय कुमार अमित कुमार अमनदीप कुमार अंकित महतो दिव्यांशु कुमार ऋषि रंजन गिरीश कुमार कृति कुमारी शिवम कुमार इंद्रजीत कुमार सौरभ कुमार सभी बजरंग दल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.