Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बड़ी खबर: आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद गिरे सीढ़ी से, हाथ और कंधे में हुआ फ्रैक्चर

0 282

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव सीढ़ी पर चढ़ते वक्त ठोकर खाकर गिर पड़े। तुरंत आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक उनके हाथ और कंधे में चोट आई है। यह घटना रविवार को पटना के राबड़ी स्थित आवास पर सीढ़ियों से उतरते वक्त संतुलन बिगड़ जाने से हुआ।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव राबड़ी स्थित आवास पर सीढ़ियों से उतर रहे थे, तभी संतुलन बिगड़ गया और वे गिर पड़े। जिसकी वजह से उनका दाहिना कंधे और हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। घायल होने के बाद एमआरआई शहर के एक निजी अस्पताल में किया गया। जिसमें आंशिक चोट की सूचना मिली है। अब स्थिति सामान्य है।

लालू प्रसाद यादव

हालांकि, प्रारंभिक जांच के बाद डॉक्टरों ने कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। उनके कंधे की हड्डी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है। डॉक्टर ने लालू यादव को दो महीने के बेड रेस्ट की सलाह दी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, लालू पहले से ही कई बीमारियों से घिरे हुए हैं। लालू यादव को मधुमेह, रक्तचाप, हृदय रोग, गुर्दे की बीमारी, गुर्दे की पथरी, तनाव, थैलेसीमिया, प्रोस्टेट बढ़ना, यूरिक एसिड जैसी कई बीमारियां है।

जैसे ही इसकी सूचना पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लगी उनसे मिलने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा। डॉक्टर ने  दो महीने तक आराम करने केर सलाह दी है। बता दें कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं। पहले से ही उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। फिलहाल अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास पटना में रह रहे हैं। यह पटना के सर्कुलर 10 में स्थित है। जो दो मंजिला है। इसमें चढ़ने के लिए सीढ़ी है जिसपर चढ़ते वक्त संतुलन बिगड़ गया और गिर पड़े।

Leave A Reply

Your email address will not be published.