Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

राजद द्वारा बुलाई गई बिहार बंद का व्यापक असर, कई जगहों पर ट्रेनें रोकी गई,BJP नेता ने की निंदा

बिहार में राजद द्वारा बुलाई गई बंदी का असर साफ़ दिख रहा है. सुबह से ही राजद कार्यकर्ताओ ने सड़कों पर उतरकर आगजनी और ट्रैफिक को जाम कर दिया है. कई राजमार्ग पर गाड़ियां अवरूद्ध है.पटना बाईपास पर जगनपुरा के पास राजद नेताओं ने सुबह से ही जाम कर रखा है.

0 103

 

बिहार नेशन:  बिहार में राजद द्वारा बुलाई गई बंदी का असर साफ़ दिख रहा है. सुबह से ही राजद कार्यकर्ताओ ने सड़कों पर उतरकर आगजनी और ट्रैफिक को जाम कर दिया है. कई राजमार्ग पर गाड़ियां अवरूद्ध है.पटना बाईपास पर जगनपुरा के पास राजद नेताओं ने सुबह से ही जाम कर रखा है. जिससे गाड़ियों की लम्बी कतारें लग गयी है. औरंगाबाद जिले के मदनपुर के जिला पार्षद सह राजद नेता शंकर यादवेन्दू एवं माले नेता महेंद्र यादव के नेतृत्व में भी राष्ट्रीय मार्ग -2 पर राजद-माले  समर्थकों ने जोरदार प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की.

राजद द्वारा बुलाई गई बिहार बंदी पर औरंगाबाद  जिले के पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष बब्लू कुमार ने कहा कि ये राजद की तानाशाही है. मैं इस बंदी का विरोध करता हूँ. उन्होंने बीते मंगलवार को बिहार विशेष पुलिस बिल पास कराने के दौरान हुई घटना के लिए विपक्ष को पूरी तरह से जिम्मेवार ठहराया. उन्होंने कहा कि विधानसभा में राजद और उसकी सहयोगी पार्टियों ने गरिमा के खिलाफ कार्य किया है. ये फिर से जंगलराज का आगाज है. रोड जाम एवं आगजनी में छोटे –छोटे बच्चों को राजद के बैनर तले लगाया गया है जिसकी मैं घोर निन्दा करता हूँ.

वहीं बिहार के गया, नवादा, बेगूसराय,सीवान,नालंदा,एवं अन्य जिलों से भी राजद समर्थकों द्वारा आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन की खबर है. सभी जगह शहर के अलग-अलग मार्गों पर जूलूस निकालकर राजद कार्यकर्ताओं ने दूकानों को बंद कराया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.आपको बता दें कि बिहार विधानसभा में विशेष पुलिस बिल लाने के खिलाफ बीते मंगलवार को महागठबंधन के विधायकों के साथ की गई धक्कामुक्की एवं पुलिसिया बर्बरता के खिलाफ बिहार बंद का आह्वाहन राजद और उनके अन्य सहयोगी पार्टियों ने किया है. प्रदर्शन कर रहे समर्थकों ने बाद में गिरफ्तारी भी दी.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.