Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जातीय जनगणना को लेकर पीएम मोदी से मिला बिहार का प्रतिनिधिमंडल,पीएम ने तेजस्वी से पूछा-कैसी है लालू जी की तबीयत

0 64

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: भले ही नेता राजनीतिक रूप से सभी अलग पार्टियों से तालुक रखते हो लेकिन उनके व्यक्तिगत संबंध इसमें बहुत कम हे आड़े आती है। वे अपने विरोधी पार्टियों के नेताओं का भी कुशल क्षेम पूछते रहते हैं । कुछ ऐसी ही खबर लालू प्रसाद से भी जुड़ी हुई आ रही है। खबर है की जातिगत जनगणना को लेकर पीएम मोदी से मिलने गये बिहार में प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव से पीएम मोदी ने लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीएम ने तेजस्वी से यह भी कहा कि उन्होंने लालू प्रसाद यादव की तबीयत को लेकर डॉक्टरों से भी बात की थी।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू ,मुखिया प्रत्याशी, ग्राम पंचायत मदनपुर

 

बिहार के सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल में शामिल एक नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री बहुत आत्मीयता के साथ सभी लोगों से मिले। तेजस्वी यादव ने उन्होंने पूछा कि अब लालू जी की तबीयत कैसी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि लालू जब बीमार थे तो उन्होंने डॉक्टरों से बात कर उनके बारे में जानकारी ली थी। तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को लालू यादव की तबीयत के बारे में जानकारी दी। तेजस्वी ने बताया कि तबीयत पहले से सुधरी है लेकिन अब भी वे पूरी तरह से ठीक नहीं हैं।

Pm modi, cm nitish kumar

बिहार का प्रतिनिधिमंडल लगभग 45 मिनट तक प्रधानमंत्री के साथ रहा। प्रतिनिधिमंडल में शामिल वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री को चांदी की मछली भेंट की। मुकेश सहनी ने कहा कि मछली को शुभ माना जाता है। इसलिए उन्होंने प्रधानमंत्री को मछली दी है ताकि बिहार का प्रतिनिधिमंडल जिस मांग को लेकर उनसे मिला है उसका शुभ परिणाम निकले।

बिहार का प्रतिनिधिमंडल

आपको बता दें की बिहार का प्रतिनिधिमंडल जातिगत जनगणना को लेकर सोमवार को पीएम मोदी से मुलाकात की । इस दौरान कोई ज्ञापन नहीं सौपा गया । बिहार के सभी नेताओं ने इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी से अपनी बात रखी और पीएम गौर से सुनते रहे । मालूम हो की बिहार में जातिगत जनगणना को लेकर सियासत तेज हो गई है। सभी पिछड़े एवं दलित नेता इसकी माँग कर रहे हैं कि जातिगत जनगणना कराईं जाय जिससे इस वर्ग की स्थिति पता चल सके

Leave A Reply

Your email address will not be published.