Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार: प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर सुलतान अंसारी का निधन,जनता में शोक की लहर

0 240

बिहार नेशन: बिहार के औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर आ रही है. खबर है कि जिले के मदनपुर प्रखंड के प्रसिद्ध चिकित्सक और आमस में अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी के रूप में कार्यरत डा.सुलतान अंसारी का आज निधन हो गया.वे कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. वे इस क्षेत्र के लोगों के लिए मसीहा थें. उनके निधन से क्षेत्र के लोग काफी आहत और शोकाकुल हैं.

जानकारी के मुताबिक़ उनका पटना के अस्पताल में इलाज चल रहा था. वे मदनपुर के शाही मुहल्ला के निवासी थें. इस निधन पर प्रखंड के कॉग्रेस नेता लालदेव प्रसाद यादव , दशवतखाप निवासी नौशाद , सीपीआई नेता महेंद्र यादव , कांग्रेस नेता संजीव सिह , स्थानीय निवासी इमरोज आलम, राजू सिन्हा , मुखिया संजय यादव , चेई नवादा के भाजपा नेता बब्लू सिंह ,शिक्षक बलवंत सिंह , शिक्षक तपेश्वर राम ,कामेश्वर राम, जिला परिषद् के प्रत्याशी मुन्ना राम , जिला पार्षद शंकर याद्वेन्दू , सामाजिक कार्तकर्ता अनिल  ठकराल सहित कई गणमान्य लोगों ने गहरा शोक प्रगट किया है. उनकी अत्येष्टि कहाँ की जाएगी इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है.

आपको बता दें कि आमस प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में अप्रैल महीने में रैपिड एंटीजन किट से 71 लोगों की कोरोना संक्रमण की जांच की गई थी. वहां के लैब टेक्नीशियन समीउर्र रहमान ने बताया था कि अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी डॉ सुल्तान अंसारी सहित दो की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मालूम हो कि डॉक्टर दिवंगत सुलतान अंसारी कोरोना संक्रमण के समय भी मरीजों की देख भाल करते आ रहे थें. इनके पास दूर -दूर से लोग इलाज के लिए आते थें. इनके निधन से जिले के लोग अपने को असहाय और चिंतित हैं. लोगों का का कहना है कि इनकी भरपाई नहीं की जा सकती है.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट 

Leave A Reply

Your email address will not be published.