Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

आधा दर्जन मुखिया और पैक्स अध्यक्ष कर रहे थें शराब पार्टी,पुलिस ने किया गिरफ्तार – Bihar Nation

Bihar Nation . उसी समय इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दिया.तत्काल ही इस  सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रही है कि गिरफ्तारी के समय सभी शराब के नशे में धूत थें.   

0 141

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: Bihar Nation बिहार के  सासाराम जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है है जहाँ पुलिस ने शराब की पार्टी  मनाते  6 मुखिया, एक पैक्स अध्यक्ष सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस बारे में बताया जा रही है कि दरिगाह थाना क्षेत्र के पंचायत सरकार भवन के पास एक निजी मकान में 6 मुखिया, 1 पैक्स अध्यक्ष सहित 24 लोग शराब पी रहे थे . उसी समय इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दिया.तत्काल ही इस  सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रही है कि गिरफ्तारी के समय सभी शराब के नशे में धूत थें.

जिसमें से 6 मुखिया में दरिगाव पंचायत के मुखिया राजू पासवान, चेनारी के हाटा पंचायत के मुखिया पारस पासवान, आलमपुर पंचायत के मुखिया विजय पासवान, विश्रामपुर के धर्मेंद्र सिंह, खुर्नू पंचायत के मुन्ना सिंह तथा चेनारी के मुखिया राजवंश सिंह को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही सदोखर के पैक्स अध्यक्ष कृष्णा सिंह भी नशे में पाए गए. इसके अलावा अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. बाद में एएसपी अरविंद प्रताप सिंह सभी से पूछताछ की जिसके बाद ब्रेथ एनालाइजर से सबकी जांच करायी गयी.घटना रविवार की बताई जा रही है.

आपको बता दें कि बिहार में शराब बंदी कानून लागू है. यह सीएम नीतीश का सभी ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है. अगर ऐसे में जन प्रतिनिधी खुद इस नियम का धज्जियां उडाएंगे तो फिर आम जनता को कौन रोक पाएगा. जानकारी तो सूत्रों के हवाले से यहाँ तक आ रही है कि गिरफ्तार मुखिया के पास से दो पिस्टल और कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.