Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मोबाइल लगाकर सोई हुई थी चार्ज में, तभी हो गया ब्लास्ट और फिर…

कुछ देर में अचानक मोबाइल में आग लगी गई और मोबाइल फट गया. आग में झुलसने से महिला गंभीर रूप से झुलस गई.

0 170

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: आज के समय में मोबाइल जितना लोगों को सुविधा देता है उतना ही खतरनाक भी है. इससे कई बार लोगों की जान भी गई है. ताजा मामला बिहार के सीवान जिले का है जहाँ मोबाइल के फटने से एक महिला की मौत हो गई. घटना के समय मृतका घर में अकेली थी. हालांकि जैसे ही घटना घटी लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया.लेकिन डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद घर में मातम छाया है. परिजनों का रो –रोकर बुरा हाल है.

मामला सीवान के जामो थाना क्षेत्र के मुसेहरी गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार, मृतका अपने घर में अकेली सो रही थी. उसने मोबाइल को चार्ज होने के लिए लगाया था. कुछ देर में अचानक मोबाइल में आग लगी गई और मोबाइल फट गया. आग में झुलसने से महिला गंभीर रूप से झुलस गई. तुरंत उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आपको बता दें कि इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतका के शव का पोस्टमार्टम काराया और शव को ओसके परिजनों को सौप दिया गया. वहीं जब सेः घटना घटी है लोगों में दहशत फ़ैल गया है. कई लोग तो मोबाइल चार्ज करते समय वहां पर अब नहीं रह रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.