Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पप्पू यादव को कोर्ट से मिली जमानत लेकिन अभी भी रहेंगे जेल में,ये है कारण पढ़ें

कोर्ट ने उन्हें जमानत देते हुए सख्त चेतावनी दी है कि आगे से ऐसा कोई भी कार्य वें न करें जिससे कानून का उलंघन होता है. वहीं दुसरी तरफ आपको बता दें कि उनकी रिहाई के लिए जाप पार्टी के नेता भूख हड़ताल पर हैं.

0 122

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: जाप पार्टी के सुप्रीमों पप्पू यादव को कोर्ट से जमानत मिल गई है. लेकिन वे जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे. दरअसल जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमों पप्पू यादव के खिलाफ पटना के गर्दनीबाग थाने में मामला दर्ज कराया गया था जिसमें बिना अनुमति के धरना प्रदर्शन करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप था. इसे  लेकर ही पप्पू यादव ने कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी थी.

इसी मामले में पप्पू यादव को कोर्ट द्वारा जमानत मिल गयी है. लेकिन, वे अभी भी जेल में ही रहेंगे क्योंकि आपको बता दें कि पप्पू यादव पर 32 साल पहले के अपहरण के एक मामले में जेल भेजा गया है. वहीं 1989  में मधेपुरा  के मुरलीगंज थाने में शैलेंद्र यादव ने पप्पू यादव पर राम कुमार यादव तथा उमाशंकर यादव के अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था. जिसको लेकर वे अभी भी जेल में ही रहेंगे.

आपको बता दें कि कोर्ट ने उन्हें जमानत देते हुए सख्त चेतावनी दी है कि आगे से ऐसा कोई भी कार्य वें न करें जिससे कानून का उलंघन होता है. वहीं दुसरी तरफ आपको बता दें कि उनकी रिहाई के लिए जाप पार्टी के नेता भूख हड़ताल पर हैं. इस मामले में पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि कोरोना संक्रमण के दौरान लोगों की सेवा करने का यह परिणाम नीतीश सरकार दे रही है. राज्य सरकार पप्पू यादव की लोकप्रियता से घबराकर ऐसा कर रही है जिसे जनता सब समझ रही है. वहीं जाप नेताओं ने आन्दोलन तेज करने की धमकी दी है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.