Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार: नाबालिग लड़की से शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक सम्बन्ध, प्राथमिकी दर्ज

बिहार के कैमूर जिले से एक नाबालिग के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी पर नाबालिग युवती

3 200

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार के कैमूर जिले से एक नाबालिग के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी पर नाबालिग युवती  ने थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाया और अब फरार है. पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक़ नाबालिग लड़की का घर कैमूर जिले के रामगढ़ प्रखंड में है, जबकि लड़का उत्तर प्रदेश का रहनेवाला है. आरोपी लड़की की चचेरी बहन का देवर है. आरोपी रिश्तेदार होने के कारण अक्सर वहाँ आता जाता था. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत शूरू हो गई. एक दिन लड़का उसके घर बाइक लेकर पहुंचा और उससे शादी की बात कहकर मोहनियां लेकर चला गया.

पीड़ीता ने आरोप लगाया कि उसने मोहनियां में एक होटल बुक किया और फिर नशा का दवा खिलाकर उसके साथ संबंध बनाया. फिर उसने उसे घर लाकर छोड़ दिया. जब इस बात की जानकारी नाबालिग ने अपने परिवार को दी तो आरोपी के खिलाफ महिला थाना भभुआ में मामला दर्ज किया गया.

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए भभुआ की DSP सुनीता कुमारी ने बताया कि रामगढ़ की एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. पुलिस कारवाई कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं इस मामले में नाबालोग लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.