Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार: स्कूल का बच्चा निकला कोरोना पॉजिटिव,26 मार्च तक स्कूल बंद करने का आदेश

बिहार में कोरोना ने एक बार फिर से कहर ढाना शुरू कर दिया है.शिवहर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच प्रक्रिया तेज कर दी गई है.

0 369

BIHAR NATION: बिहार में कोरोना ने एक बार फिर से कहर ढाना शुरू कर दिया है.शिवहर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच प्रक्रिया तेज कर दी गई है. वहीं शिवहर जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जहाँ के एक सरकारी विद्यालय में कोविड -19 के जाँच क्रम में एक बच्चा पॉजिटिव पाया गया हैं। जिसके बाद स्कूल और शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के तरियानी प्रखण्ड क्षेत्र के मध्य विद्यालय तरियानी छपरा बालक में पीएचसी तरियानी के मेडिकल टीम के द्वारा विद्यालय में कोविड -19 जाँच कैम्प का आयोजन किया गया था. जिसमे 650 बच्चों की जाँच की गई इस दौरान एक बच्चा कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

जिला शिक्षा पदाधिकारी डॉ0 ओमप्रकाश ने बताया कि एक छात्र कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिस कारण से विद्यालय को 26 मार्च तक बंद कर दिया गया हैं। सभी शिक्षकों और शेष बचे बच्चों को कोरोना जांच करने का निर्देश भी दिया गया है। वही स्कूल को सैनिटाइज़ करने का निर्देश दिया गया हैं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.